रुबीना के कोरोना संक्रमित होने से कमजोर पड़े अभिनव शुक्ला, कह डाली ये बात

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विनर रही रुबीना दिलैक कोरोना संक्रमित हैं तथा शिमला में क्वारंटीन हैं। वहीं उनके हस्बैंड अभिनव शुक्ला मुंबई में हैं तथा 6 मई को वो दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन जाने वाले हैं। यहां वो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करेंगे। इस सब के बीच वो थोड़े से परेशान हैं, क्योंकि उनकी वाईफ कोरोना वायरस से जूझ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

अपने के इंटरव्यू में उन्होंने बताया, हां मैं खतरों के खिलाड़ी के लिए रेडी हो रहा हूं। मैं सिर्फ चाहता हूं कि रुबीना बिल्कुल स्वस्थ हो जाए। मैंने उनके लिए एक फ्लो चार्ट बनाया है। जब वो स्वस्थ हो जाएंगी तो मुझे भी अच्छा महसूस होगा तथा आराम से शो के लिए जा पाऊंगा। थैंकफुली, उनकी अच्छी इम्यूनिटी है तथा वो अच्छे से लड़ रही है। मुंबई में रहते हुए मैं जितनी चीजें हो सकती मैनेज कर रहा हूं, जबकि वो शिमला में हैं। ध्यान रहे कि हाल ही में उन्होंने रुबीना के लिए एक पोस्ट भी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि वो रुबीना को कितना याद कर रहे हैं तथा उनका जीवन रुबीना के बिना अधूरा है।  

बता दें कि अभिनव शुक्ला के अतिरिक्त खतरों के खिलाड़ी में निक्की तंबोली, वरुण सूद, राहुल वैद्य, अनुष्का सेन जैसे स्टार्स होंगे। रुबीना एवं अभिनव की बात करें तो दोनों को बिग बॉस 14 में साथ देखा गया था। रुबीना ने शो जीता था, वहीं अभिनव शुक्ला ने भी लंबी पारी खेली। वो काफी वक़्त तक शो में टिके रहें। अभिनव तथा रुबीना दोनों को ही बहुत समर्थन प्राप्त हुआ। शो में रुबीना और अभिनव ने अपने टूटते और फिर मजबूत होते रिलेशन के बारे में भी बात की।

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को दिल्ली में नहीं मिल रहा वेंटीलेटर, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

भारती सिंह इस कारण नहीं कर रही है बच्चा प्लान, सुनाया अपना दर्द

रद्द हुआ IPL 2021, रिद्धिमान सहा- अमित मिश्रा सहित कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -