भारती सिंह इस कारण नहीं कर रही है बच्चा प्लान, सुनाया अपना दर्द

मशहूर टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने बहुत सुर्ख़ियों में बना हुआ है। शो में सोनू सूद एंट्री ले चुके हैं। एपिसोड बहुत भावुक रहा। सभी को हंसाने वाली होस्ट भारती सिंह भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं। साथ ही वो अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर भी चर्चा करती हैं। शो में एक प्रतियोगी एक डांस एक्ट परफॉर्म करती हैं। जिसमें 14 दिन के बच्चे की कोरोना के कारण मौत हो जाती है। ये एक्ट एक सच्ची कहानी पर तैयार किया गया। इसे देख सभी बहुत भावुक हो जाते हैं।

साथ ही हर किसी की आखें नम हो जाती हैं। भारती सिंह भी बहुत भावुक हो जाती हैं। भारती रोते हुए कहती हैं, 'हम बेबी प्लान करने का सोच रहे हैं।' किन्तु ऐसी चीजें- बीमारी को सोच कर मन ही नहीं कर रहा कि हम आपस में बात करें क्योंकि मैं ऐसे रोना नहीं चाहती।' पहले भी भारती बेबी प्लानिंग को लेकर चर्चा कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था- 'मैं मां बनना चाहती हूं। मैं और हर्ष 2020 में बेबी प्लान करने का सोच भी रहे थे। किन्तु कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहती।'

वही उन्होंने आगे कहा, 'इतनी टेंशन में बच्चा प्लान नहीं करना चाहती। मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा हेल्दी एंवायरमेंट में पले-बढ़े। फिलहाल तो एक बार गर्भवती हो जाने के पश्चात् हॉस्पिटल जाना भी रिस्की है। हम एक वर्ष और प्रतीक्षा करेंगे।' भारती तथा हर्ष की बात करें तो दोनों की शादी 3 दिसंबर 2017 में हुई थी। दोनों ने गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की गोवा में उन्होंने 5 दिनों का फंक्शन किया था।  

VIDEO: सगाई के दौरान रोने लगे संकेत, सुगंधा ने यूँ संभाला

डीप नेक ब्लू गाउन पहनकर मोनालिसा ने उड़ाए सबके होश

शादी के बाद बढ़े सुगंधा मिश्रा के भाव, वायरल वीडियो देखकर हो जाएंगे हो हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -