बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को रश्मि देसाई ने बताया विनर
बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को रश्मि देसाई ने बताया विनर
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि इस वीकेंड शो का ग्रैंड फिलाने होने वाला है. ग्रैंड फिलाने से पूर्व शो के अंतिम सप्ताह को स्पाइसी बनाने के लिए निर्माताओं ने घर में आरजे को आमंत्रित किया, जिन्होंने प्रतियोगियों से तीखे सवाल किए. वहीं, राखी सावंत एवं रश्मि देसाई के बीच भी खतरनाक झगड़ा देखने को मिला. 

पिछले दिन के एपिसोड में आरजे ने सबसे पहले निशांत के साथ सवाल-जवाब का सिलसिला आरम्भ किया. उन्होंने निशांत से सबसे पहले कुछ गाने प्रतियोगियों को डेडिकेट करके उनके साथ डांस करने को बोला. निशांत ने बादशाह का मर्सी गाना शमिता को डेडिकेट करके उनके साथ डांस किया. इसके साथ ही उन्होंने कई तीखे प्रश्नों के बेबाकी से उत्तर दिए. तेजस्वी से पूछा गया कि क्या वो विक्टिम कार्ड खेलती हैं. इसपर उन्होंने बताया कि वो कोई विक्टिम कार्ड नहीं प्ले करती हैं. वो शो में अकेली ऐसी प्रतियोगी हैं, जो कई बार VIP जोन में एंट्री करके बाहर हुई हैं.

वही रश्मि देसाई से सभी प्रतियोगियों को उनकी पर्सनैलिटी के हिसाब से चुनाव चिन्ह देने को बोला गया. रश्मि ने करण एवं तेजस्वी को तराजू दिया. राखी को थाल, निशांत को पैंड्यूलम, प्रतीक को लाउड स्पीकर तथा शमिता को कैट दिया. रश्मि से ये भी पूछा गया कि उनके अनुसार सीजन 15 का विजेता कौन बन सकता है. रश्मि ने कहा कि ईमानदारी से बोलूं तो शमिता शेट्टी शो जीत सकती हैं तथा यदि बायस्ड होकर बोलूं तो राखी सावंत जीत सकती हैं, क्योंकि वो डिजर्व करती हैं. 

'इमली' से हुई इस स्टार की विदाई

जवान ने किया जबरदस्त रैप, सुनकर ऑडियंस के साथ-साथ जजेस भी हो गए इमोशनल

गणतंत्र दिवस पर छावनी में तब्दील हुई दिल्ली, 27 हज़ार जवान तैनात..ड्रोन और हाईटेक CCTV से निगरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -