'इमली' से हुई इस स्टार की विदाई

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'इमली' काफी वक़्त से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. मगर अब इस शो के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है, दरअसल गश्मीर महाजनी जो इस शो में आदित्य कुमार त्रिपाठी का किरदार अदा कर रहे थे उन्होंने अपने अंतिम एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है तथा इस बात की खबर स्वयं इमली मतलब सुंबुल तौकीर ने अपने इंस्टाग्राम पर दी. 

'इमली' में लीड किरदार निभाने वाले कलाकार गश्मीर महाजनी ने अंतिम एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है. गश्मीर महाजनी के स्थान पर अब सीरियल में मानस्वी वशिष्ठ आदित्य का किरदार निभाएंगे. इसी के साथ अब सोशल मीडिया पर गश्मीर महाजनी के अंतिम एपिसोड की फोटोज वायरल होने लगी हैं. इमली में लीड किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान ने खूबसूरत अंदाज में गश्मीर महाजनी को विदाई दी है. 

वही गश्मीर के साथ अंतिम एपिसोड की शूटिंग की फोटोज को साझा करते सुंबुल ने सोशल मीडिया पर लम्बा चौड़ा पोस्ट साझा किया है. सुंबुल एवं गश्मीर की इन फोटोज को प्रशंसक पसंद कर रहे हैं तथा देखते ही देखते ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग की भांति वायरल होने लगी हैं. इन फोटोज को साझा करते हुए सुंबुल तौकीर खान ने लिखा है, 'ये फोटोज सही ऑर्डर में नहीं लगी हैं. वैसे कोई गुडबाय नहीं है....हम भविष्य में भी कई प्रोजेक्ट्स में काम करेंगे. इंशाअल्लाह.... आपसे जल्द ही मिलूंगी दोस्त.....' इसी के साथ सुंबुल ने स्वयं को और गश्मीर महाजनी को खरगोश बताया है. 

जवान ने किया जबरदस्त रैप, सुनकर ऑडियंस के साथ-साथ जजेस भी हो गए इमोशनल

गणतंत्र दिवस पर छावनी में तब्दील हुई दिल्ली, 27 हज़ार जवान तैनात..ड्रोन और हाईटेक CCTV से निगरानी

कपिल शर्मा के शो में शिरकत करेंगे अनूप जलोटा, प्रोमो ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -