जवान ने किया जबरदस्त रैप, सुनकर ऑडियंस के साथ-साथ जजेस भी हो गए इमोशनल

टीवी चैनल कलर्स टीवी पर आने वाला रिएलिटी शो हुनरबाज में देश के कई कलाकार आते हैं तथा अपनी प्रतिभा दिखाते हैं. हाल ही में इस शो जम्मू-कश्मीर में तैनात पुलिस कॉन्सटेबल जीवन कुमार बतौर प्रतियोगी पहुंचे. शो में उन्होंने शानदार रैप सॉन्ग गाया. जैसे ही उन्होंने गाना आरम्भ हुआ उनके रैप की गति रुकने का नाम ही नहीं दे रही थी. जीवन कुमार के रैप को दर्शकों से लेकर जज ने भी बहुत पसंद किया. सोशल मीडिया पर जीवन कुमार का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

वही वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कलर्स टीवी के शो हुनरबाज में मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर तथा परिणीति चोपड़ा बतौर जज दिखाई दे रहे हैं. जब जीवन कुमार स्टेज पर आते हैं तथा अपना परिचय देते हैं तो सभी दंग रह जाते हैं. तत्पश्चात, जब वो रैप सॉन्ग गाना आरम्भ करते हैं तो पूरा माहौल झूम उठता है. मिथुन, करण, परिणीति तथा दर्शक उनके रैप को बहुत इंजॉय करते हैं. रैप समाप्त होने के पश्चात् सभी जीवन को सैल्यूट भी करते हैं.

वही हुनरबाज में रैपिंग करते हुए जवान जीवन कुमार का वीडियो आदित्य राज कौल ने टि्वटर पर शेयर किया है. वीडियो शेयर होते ही इसे टि्वटर उपयोगकर्ता जमकर रीट्वीट कर रहे है. अबतक इसे 11.7 लाख से अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं. क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी वीडियो को रीट्वीट करते हुए प्रशंसा की है. जीवन कुमार का स्वयं का इंस्टाग्राम और यूट्यूब पेज भी है, जिसमें वह अपने रैप सॉन्ग शेयर करते हैं. इसके साथ ही वह अक्सर स्टेज पर रैप शो भी करते हैं, जिसकी तस्वीर और वीडियो वह अपने सोशल मीडिया पर शेयर रहते करते हैं. 

गणतंत्र दिवस पर छावनी में तब्दील हुई दिल्ली, 27 हज़ार जवान तैनात..ड्रोन और हाईटेक CCTV से निगरानी

कपिल शर्मा के शो में शिरकत करेंगे अनूप जलोटा, प्रोमो ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

'रियाज ब्रदर्स' के शर्टलेस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का टेंपरेचर, तस्वीरें देख फैंस बोले- 'बहुत हार्ड'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -