रश्मि देसाई ने किया 'गेंदा फूल' गाने पर जमकर डांस
रश्मि देसाई ने किया 'गेंदा फूल' गाने पर जमकर डांस
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो जाने के बाद से रश्मि देसाई (Rashami Desai) खुद को व्यस्त रखने के लिए कोई ना कोई जुगाड़ निकाल ही ले रही हैं। इस शो के जरिए ही उन्हें अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) के असली सच के बारे में पता चला था और हालात ऐसे थे कि रश्मि देसाई अपना दर्द अंदर नहीं दबा सकीं। इसके साथ ही अब रश्मि देसाई अपनी जिंदगी में मूवऑन कर चुकी हैं और अब छोटी-छोटी सी चीजों में भी वह खुशियां तलाशने में माहिर हो चुकी हैं। लॉकडाउन के चलते रश्मि देसाई खुद को ही एक्सप्लोर करने में लगी हुई हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कभी वह खाना बनाती दिख जाती हैं तो कभी फैंस के साथ इंटरेक्शन करने लग जाती हैं। इसके साथ ही रश्मि देसाई का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में रश्मि देसाई अपने घर के ही एक खूबसूरत कोने में अपने कातिलाना डांस मूव्स का जलवा दिखा रही हैं। वीडियो में रश्मि देसाई रैपर बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस के गाने 'गेंदा फूल' पर डांस कर रही हैं। 

इसके साथ ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने कैप्शन में लिखा है कि, 'मुझे चैलेंज करने के लिए शुक्रिया दीपिका सिंह...इस समय 'गेंदा फूल' गाना मेरा फेवरेट हैं...वो भी बादशाह की वजह से...।' हाल ही में एक्स-बॉयफ्रेंड के चलते रश्मि देसाई ने फिर से सुर्खियां बटोरी थी। रश्मि देसाई के फैंस ने कुछ दिन पहले ही उनके बैंक अकाउंट की डिटेल्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। बैंक अकाउंट डिटेल्स के मुताबिक अरहान ने रश्मि देसाई की जानकारी के बिना ही उनके बैंक अकाउंटसे 15 लाख से ज्यादा रुपए निकाल लिए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

खुद को फिट रखना जानती है मोहिना कुमारी

रामायण के रावण आये राम और लक्ष्मण के सपोर्ट में, कही ऐसी बात

सुनील लहरी ने बताया युद्ध के सीन शूट करने हो जाते थे घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -