सुनील लहरी ने बताया युद्ध के सीन शूट करने हो जाते थे घायल
सुनील लहरी ने बताया युद्ध के सीन शूट करने हो जाते थे घायल
Share:

टीवी पर फिर से रामायण टेलिकास्ट किए जाने के बाद से इसकी स्टार कास्ट एक बार फिर से चर्चा में है. इसके साथ ही राम के रोल में अरुण गोविल, सीता के रूप में दीपिका और लक्ष्मण के रोल में सुनील लहरी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. इसके साथ ही सुनील लहरी की पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उनके फॉलोअर्स भी तेजी से बढ़ रहे हैं. हालिया इंटरव्यू में सुनील लहरी ने सेट से जुड़ी कुछ खास बातें बताई हैं. वहीं सुनील ने कहा कि सेट पर युद्ध के सीन्स बहुत हुए मगर कभी भी किसी की आपस में लड़ाई नहीं हुई. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नादानी में भी फाइटिंग सीन्स शूट करने के दौरान किसी ने किसी को हानि नहीं पहुंचाई.उनसे पूछा गया क्या रामायण के सेट पर लड़ाइयां भी होती थी. क्या कभी ऐसा हुआ कि लड़ाई के सीन में सच में किसी ने किसी को गदा मार दी हो या तीर? इसका जवाब देते हुए सुनील ने हंसते हुए कहा- नहीं कभी किसी को किसी ने घायल तो नहीं किया. फिलहाल  सभी खुद को घायल जरूर कर लेते थे. इसकी वजह थी कि जो धनुष और तीर हम इस्तेमाल करते थे वो काफी पैने और भारी होते थे. चलने का डायरेक्शन तो हमेशा सामने लगे ग्रीन पर्दे पर होता था. वहीं ऐसे में सामने वाला तो नहीं लेकिन हमारे हाथ जरूर छिल जाते थे.

इसके साथ ही सुनील ने बताया की शूटिंग करना काफी कठिन होता था. इसके साथ ही उस वक्त जो कॉस्ट्यूम हम पहनते थे. वो काफी भारी होते थे. गांव में जहां इतनी गर्मी हो शूट करना आसान नहीं था. वहीं ठीक वैसे ही जैसे किसी को गर्मी में टाइट कपड़े पहना देना. इसके साथ ही कॉस्ट्यूम ढ़ीले भी नहीं पहन सकते थे. क्योंकि पर्दे पर वो अच्छे नहीं दिखेंगे. विग पहनने पर तो सिर पर भार और गर्मी दोनों ही लगती. परन्तु वो कहावत है न जब ओखली में सिर दे दिया तो मूसल से क्या डरना. बस सब लोग यही सेाचकर काम करते गए.

सुनील लहरी हुए फैंस से परेशान

पांडवों का ‘निकर-बनियान’ अवतार इंटरनेट पर हुआ वायरल

अंग्रेजी गाने पर शिवांगी जोशी ने किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -