रामायण के रावण आये राम और लक्ष्मण के सपोर्ट में, कही ऐसी बात
रामायण के रावण आये राम और लक्ष्मण के सपोर्ट में, कही ऐसी बात
Share:

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अरुण गोविल ने इस बात पर दुख जताया कि उन्हें अपने करियर में राम का रोल प्ले करने के लिए सरकार द्वारा कोई सम्मान नहीं दिया गया. इस पर सोशल मीडिया में तरह-तरह ही बातें की जा रही हैं. इसके साथ ही कोई कह रहा है कि उन्हें सम्मान मिलना चाहिए तो कोई कह रहा है कि वे खुद में ही एक सम्मान हैं. पर बात यहीं तक नहीं रुकी है. अब रामायण की कास्ट के और लोगों ने भी अवार्ड की मांग शुरू कर दी है.वहीं  इसमें उन्हें प्रशंसकों का भी भरपूर साथ मिल रहा है.अब शो में रावण का रोल प्ले करने वाले अरविंद त्रिवेदी ने राम और लक्ष्मण यानी अरुण गोविल और सुनील लहरी दोनों को सम्मानित किए जाने की बात कही है.

 एक ट्वीट के जरिए अरविंद ने कहा कि- अगर आप इस बात से सहमत हैं कि @arungovil12 और @LahriSunil जी को इनती अच्छी एक्टिंग करने के लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए तो इसे ट्रेंड करने में सहयता करें. इसके साथ ही अरविंद द्वरा ये ट्वीट डालने के कुछ समय बाद ही सुनील लहरी भी अरविंद के सपोर्ट में आ गए. उन्होंने कहा- अरविंद त्रिवेदी जी को भी रावण का किरदार प्ले करने और भारतीय सिनेमा जगत में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जाना चाहिए.इसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग पूरी स्टारकास्ट के समर्थन में आ गए हैं. एक शख्स ने लिखा कि सीता मां को कैसे भूल गए. उन्हें भी पुरस्कृत किया जाना चाहिए. एक ने लिखा कि पूरी रामायण की कास्ट अद्भुत थी और पूरी कास्ट को अवॉर्ड दिया जाना चाहिए. एक ने लिख दिया कि पूरी रामायण को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने का समय आ गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का फिर से टेलिकास्ट किया जा रहा है. इस मौके पर सभी लोग एक बार फिर से इसका आनंद ले पा रहे हैं. रामायण सिर्फ एक सीरियल नहीं है. समस्त देशवासियों की भावनाएं इससे जुड़ी हैं. अब देखने वाली बात ये होगी कि जब सीरियल की कास्ट को सम्मानित करने की जबरदस्त मांग सोशल मीडिया पर उठनी शुरू हो गई है तो क्या भविष्य में सरकार इस पर कोई फैसला लेगी. ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

 

सुनील लहरी हुए फैंस से परेशान

पांडवों का ‘निकर-बनियान’ अवतार इंटरनेट पर हुआ वायरल

अंग्रेजी गाने पर शिवांगी जोशी ने किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -