खुद को फिट रखना जानती है मोहिना कुमारी
खुद को फिट रखना जानती है मोहिना कुमारी
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम मोहिना कु्मारी सिंह (Mohena Kumari Singh) इन दिनों घर पर रहकर ही अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दे रही हैं।इसके साथ ही  मोहिना कुमारी सिंह शुरुआत से ही अपनी फिटनेस को लेकर जागरुक रही हैं और खुद को तरोताजा रखने के लिए वह छोटी-छोटी चीजों का भी खूब ध्यान रखती हैं। नीचे देखें मोहिना कुमारी सिंह की कुछ ऐसी ही तस्वीरें, जिनमें वह छोटी से छोटी चीज का भी ख्याल रखती हुई नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही मोहिना कुमारी सिंह सुबह-सुबह योगा करती हैं और इस दौरान वह अपने मन को एक्राग करती हैं और फिटनेस के लिए कई तरह के योगासन का अभ्यास भी करती हैं। वहीं शादी से पहले भी मोहिना कुमारी सिंह को योगा करना काफी पसंद रहा हैं। वेेकेशन के दौरान वह इस अंदाज में योगा किया करती थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की गर्मी के दिनों में खुद को हाइड्रेट रखने के लिए मोहिना कुमारी सिंह जमकर जूस पीती हैं।मोहिना को आउटडोर के साथ-साथ इनडोर गेम्स का काफी शौक है। मन को शांत रखने के लिए मोहिना अक्सर गेम्स खेला करती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोहिना कुमारी सिंह जब काम करके थक जाती हैं तो ऐसे ही नैप ले लिया करती हैं। इसके साथ ही मोहिना कुमारी सिंह को खाने -पीने का काफी शौक है और बाहर खाना खाते हुए भी वह अपनी डाइटिंग नहीं भूलती हैं। इसके साथ ही मोहिना कुमारी सिंह को छोटी से छोटी चीज में खुशियां तलाशने में बड़ा मजा आता है।इसके साथ ही  मोहिना हर एक लम्हें को खुलकर जीती हैं और उनके चेहरे पर खुशी साफ झलकती हैं। वहीं मोहिना कुमारी सिंह एक जानी-मानी डांसर हैं और फिट रहने के लिए वह अक्सर घर पर ही डांस कर लिया करती हैं।

सुनील लहरी हुए फैंस से परेशान

पांडवों का ‘निकर-बनियान’ अवतार इंटरनेट पर हुआ वायरल

अंग्रेजी गाने पर शिवांगी जोशी ने किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -