अमिताभ बच्चन से दीपिका पादुकोण ने की पति की शिकायत, बिग बी ने इस तरह निकला समाधान
अमिताभ बच्चन से दीपिका पादुकोण ने की पति की शिकायत, बिग बी ने इस तरह निकला समाधान
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के इस शानदार शुक्रवार के विशेष एपिसोड में दीपिका पादुकोण तथा फराह खान आने वाली हैं। दोनों स्टार्स शो में गेम खेलेंगी तथा जीते हुए रुपयों को नेक काम के लिए दान करेंगी। इस एपिसोड का फर्स्ट प्रोमो रिलीज हो गया था जिसे बहुत पसंद किया गया था तथा अब दूसरा प्रोमो भी सामने आ गया है जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वही दूसरे प्रोमो को ब्रेकिंग न्यूज फॉर्मेट में बताया गया है जिसमें दीपिका, अमिताभ बच्चन से पति रणवीर सिंह की बुराई करती हैं। दीपिका बोलती हैं कि रणवीर ने मुझे वादा किया था कि वह मेरे लिए ब्रेकफास्ट बनाएंगे, मगर उन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है। दीपिका की बात सुनकर अमिताभ बच्चन, रणवीर को फ़ोन करते हैं। अमिताभ बच्चन रणवीर से बोलते हैं कि आपकी बीवी आपकी शिकायत कर रही हैं।

रणवीर बोलते हैं, ‘अरे मेरी तरफ से उन्हें आदर देने की बजाय तुम मेरे बारे में शिकायत कर रही हो?’ तब अमिताभ बच्चन बोलते हैं कि आपने अभी तक इनके लिए कुछ बनाया क्यों नहीं? फिर रणवीर बोलते हैं, ‘अमिताभ सर ने कह दिया है। अब तुझे मैं गोद में बिठाकर ऑमलेट खिलाऊंगा।’ दीपिका तथा अमिताभ बच्चन मुस्कुराने लग जाते हैं कि तभी फराह बोलती हैं कि उन्होंने केवल खाना बनाकर खिलाने को बोला है गोद में बिठाने के लिए नहीं। फराह की बात सुनकर दीपिका तथा अमिताभ बच्चन जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं।

सिद्धार्थ की मौत से टूटे असीम और शहनाज़ को इस अभिनेत्री ने बंधाई हिम्मत

जानिए क्यों अब सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को कहा धन्यवाद?

फिटनेस आइकन मिलिंद सोमन ने आखिर क्यों करवाया CT Scan?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -