सिद्धार्थ की मौत से टूटे असीम और शहनाज़ को इस अभिनेत्री ने बंधाई हिम्मत

सिद्धार्थ की मौत से टूटे असीम और शहनाज़ को इस अभिनेत्री ने बंधाई हिम्मत
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है। अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बीते 2 सितंबर को उनकी मौत हो गई और उनकी अचानक मौत ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। इस लिस्ट में फैंस से लेकर सेलेब्स तक शामिल हैं। वहीँ सबसे खास शहनाज गिल और आसिम रियाज है। इन दोनों के लिए ये हादसा किसी सदमे से कम नहीं है। इस समय शहनाज का हाल बहुत बुरा है। वह अंदर तक टूट चुकी हैं और ना खा रहीं हैं, न कुछ कह रहीं हैं और ना ही सो पा रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

इसी को देखते हुए अब इंडस्ट्री में उनके साथी उन्हें हिम्मत दे रहे हैं ताकि वो आगे बढ़ सके। इसी लिस्ट में शामिल हैं कश्मीरा शाह, उन्होंने एक खास तस्वीर शेयर कर आसिम और शहनाज को हिम्मत दी है। आप देख सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए कश्मीरा शाह ने एक खास तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर बिग बॉस 13 के फिनाले की है जिसमें सिद्धार्थ और आसिम घर से निकलते हुए दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को एक फैन ने खास तरीके से एडिट किया है।

जी दरअसल इस तस्वीर में घर से बाहर का रास्ता हैवन का दिख रहा है और सिद्धार्थ के सिर पर दिख रही एंजेल रिंग है। इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए कश्मीरा ने कैप्शन में लिखा है- 'शब्दों की जरुरत नहीं है। सिद्धार्थ तुम हमेशा याद किए जाओगो। शहनाज और आसिम हिम्मत रखो।' क्या हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला के साथ- आपको बता दें कि अभिनेता का निधन 2 सितंबर को कार्डिएक अरेस्ट से हुआ था। अब सिद्धार्थ के जाने से उनका परिवार और उनके दोस्त गम में डूबे हुए हैं। कई लोगो को यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब हम सभी के बीच नहीं हैं।

विनायक चतुर्थी पर, COVID-19 दिशानिर्देशों के मद्देनजर सार्वजनिक समारोह की अनुमति नहीं

कंटीले तारों के बीच से भारत में दाखिल हो रहा था पाकिस्तानी युवक, BSF ने दबोचा

झारखंड विधानसभा में गूंजा 'जय श्री राम' और 'हर हर महादेव', जानें क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -