फिटनेस आइकन मिलिंद सोमन ने आखिर क्यों करवाया CT Scan?

फिटनेस आइकन मिलिंद सोमन ने आखिर क्यों करवाया CT Scan?
Share:

एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं। वह लोगों के बीच अपनी फिटनेस के चलते एक आइकन बन चुके हैं। आज कई लोग मिलिंद से प्रेरणा लेते हैं और खुद को फिट रखते हैं। मिलिंद 55 की उम्र में भी स्फूर्त व्यक्ति हैं और उनकी स्फूर्ति आज की युवा जेनरेशन को कड़ी टक्कर देती है। खैर अब इन सभी के बीच मिलिंद ने CT Scan कराते अपनी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस हैरान परेशान हैं। जी दरअसल CT Scan का नाम सुनकर एक बार को कोई भी घबरा जाएगा और अब मिलिंद के फैंस का भी बुरा हाल है। हालाँकि घबराने की बात नहीं है।

जी दरअसल मिलिंद ने इसे अपने रेगुलर चेकअप के लिए करवाया था। आप देख सकते हैं उन्होंने मशीन के सामने बैठकर मुस्कुराते हुए अपनी फोटो शेयर की। इस तस्वीर के साथ ही मिलिंद ने लिखा है- 'CT Scan करवाया बेंगलुरू में। ब्लॉकेज आद‍ि की जांच करवाई। सब नॉर्मल है।' वहीँ आगे उन्होंने अपने पोस्ट में दूसरों से भी रेगुलर चेकअप्स की महत्ता बताई है। उन्होंने लिखा है- 'रेगुलर स्क्रीन‍िंग्स क्वालिफाइड डॉक्टर्स द्वारा रिकमेंड किया गया है, पर स्क्रीन‍िंग से पहले आप क्या करते हैं ये भी बहुत जरूरी है। रोज के आपके खाने की आदत, एक्सरसाइज, नींद और स्ट्रेस मैनेजमेंट से आपकी हर स्क्रीनिंग नॉर्मल बॉडी फंक्शन दिखाएगी, चाहे कोई भी उम्र हो।'

वैसे मिलिंद ने लोगों को जागरुक करने के मकसद से यह पोस्ट साझा की थी लेकिन कई ऐसे यूजर्स हैं जिन्होंने उन्हें इसपर खरी खोटी सुना दी है। एक यूजर ने लिखा 'इसके लिए पैसे चाह‍िए।' दूसरे यूजर ने लिखा 'बहुत ही गैर-जिम्मेदार पोस्ट।' वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा 'क्या हमें CT Scan की जगह MRI Scan नहीं करना चाह‍िए। MRI रेड‍िएशन फ्री होता है और हर तरह के ब्लॉकेज को पकड़ सकता है। अगर मैं गलत हूं तो मुझे बताएं।' इसी तरह कई यूजर्स हैं जो मिलिंद को भला-बुरा कह रहे हैं।

महापंचायत के समर्थन में ट्वीट कर राहुल गांधी ने कर दी ये बड़ी गलती

कांग्रेस का 'दीदी' प्रेम ! भवानीपुर से ममता के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारेगी पार्टी

इन स्मार्टफोन पर नहीं चलेगा Whatsapp, कहीं आपका फ़ोन भी इस सूची में तो नहीं।।।?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -