सुनील लहरी ने बताया शूटिंग के लिए कम भीड़ होने पर ऐसे किया मैनेज

रामानंद सागर की रामायण ने लोगों को खूब एंटरटेन किया. रामायण को काफी पसंद किया गया. इन दिनों रामायण का रिपीट टेलीकास्ट स्टार प्लस पर हो रहा है. शो में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी हर एपिसोड की शूटिंग के दौरान के किस्से शेयर कर रहे हैं.इसके साथ ही  अब उन्होंने राम के वनवास जाने के दौरान के कई बिहाइंड द सीन्स शेयर किए हैं. वहीं सुनील लहरी ने कहा- जब हम लोग (राम-लक्ष्मण-सीता) वन जाने वाले थे, तो जो रथ था जब वो खाली था तो घोड़े रुक ही नहीं रहे थे. और जब हम लोग रथ में बैठ गए थे तो वो घोड़े चलने को ही तैयार नहीं थे. तो रथ का मालिक घोड़े को खींच कर लेकर गया था. शॉट में भी ये दिखता है अगर आप नोटिस करेंगे कि किस तरह रथ का मालिक रथ को खींच कर ले जा रहा है.

सुनील ने आगे कहा- उसी से रिलेटेड दूसरा सीन है जहां पर एक कैरेक्टर था, उसके दाढ़ी-मूंछ लगी हैं. वो बोलता है हम राम जी को नहीं जाने देंगे. राम जी हमारे राजा हैं. रामजी जाएंगे तो हम भी जाएंगे. जहां भी रामजी रहेंगे हम वहा पर अपना राज बनाएंगे. आप यकीन नहीं करेंगे कि उसकी दाढ़ी-मूंछ बार-बार निकल जा रही थी. वहीं दाढ़ी-मूंछ निकलने की वजह से शॉट पूरा नहीं हो पा रहा था और लोगों को हंसी भी आ रही थी. तो रामानंद सागर जी का असिस्टेंट था. उसने मेकअप दादा को बोला कि इसकी दाढ़ी ऐसे चिपकाओ कि ये नहाए तो भी न निकले. फिर दादा ने उसकी दाढ़ी को ठीक किया और शॉट कंप्लीट किया. गर्मी की वजह से उसकी दाढ़ी बार-बार निकल रही थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सुनील ने तीसरा वाकया शेयर करते हुए कहा- जब हम लोग नदी के पास पहुंचते हैं और राम कहते हैं कि आज हम लोग यहीं रुकेंगे. कल सवेरे फिर आगे की यात्रा करेंगे. उस समय भीड़ की बहुत जरूरत थी. परन्तु लोग मिल ही नहीं रहे थे. उस वक्त तक रामायण बहुत पॉपुलर हो गई थी. वहीं उसकी वजह से 5-6 बसें भरकर लोग हमसे मिलने आते थे. तो उस वक्त भी बहुत सारे लोग आए हुए थे. उन्ही लोगों को लेटा दिया गया. उन्हीं को सुला कर वो शॉट पूरा किया.

 

धांसू लुक्स में नजर आयी हिना खान, देखिये तस्वीरें

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच ऐसे आयी दूरियां

लॉकडाउन के दौरान नीति टेलर ने की वर्चुअल शादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -