धांसू लुक्स में नजर आयी हिना खान, देखिये तस्वीरें
धांसू लुक्स में नजर आयी हिना खान, देखिये तस्वीरें
Share:

कांस फिल्म फेस्टिवल में हिना खान ने मारी थी धमाकेदार एंट्री टीवी अभिनेत्री हिना खान को कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किए हुए आज एक साल पूरा हो गया है। इसके साथ ही इस बात की खुशी का इजहार हिना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए किया है। वहीं कांस डेब्यू के दौरान हिना खान ने अपने शानदार लुक्स के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थीं। आज के इस खास मौके पर हम आपको हिना खान के उन 8 लुक्स से रुबरु करवाने जा रहे हैं जिनके दम पर हिना खान ने जमकर लाइमलाइट बटोरी थी। रेड कारपेट पर हिना खान बहुत ही खूबसूरत ग्रे कलर के गाउन में नजर आई थीं। 

इस दौरान जिसने भी हिना खान को देखा बस वह देखता ही रह गया था। इंटरनेशनल लेवल पर हिना खान ने तहलका मचा दिया था।इस खूबसूरत आउटफिट में हिना खान हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आई थीं। हिना खान की इन तस्वीरों ने फैंस की धड़कनें ही बढ़ा दी थीं।वहीं अपनी फिल्म लायन्स के प्रीमियर पर हिना खान डार्क ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आई थीं। वहीं अपनी इस सादगी के दमपर हिना खान ने खूब तारीफें बटोरी थीं।हिना खान इस तस्वीर में लाइट पर्पल कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपनी फिल्म लायन्स के प्रमोशन के दौरान हिना खान ने ये लुक कैरी किया था।हिना खान का ये लुक भी काफी पसंद किया था। वहीं तस्वीर में हिना खान का कॉन्फिडेंस देखने लायक है। वहीं कांस फिल्म फेस्टिवल खत्म होने के बाद हिना खान, प्रियंका चोपड़ा के साथ भी पार्टी में नजर आई थीं। वहीं इस पार्टी में हिना खान ब्लैक एंड गोल्डन कलर के आउटफिट में पोज देती दिखीं थीं।इस तस्वीर में हिना खान ब्लू व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ हिना खान ने लाइट मेकअप कैरी किया है।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच ऐसे आयी दूरियां

लॉकडाउन के दौरान नीति टेलर ने की वर्चुअल शादी

हिना खान ने कान्स को लेकर वीडियो किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -