अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच ऐसे आयी दूरियां

एक समय ऐसा था जब अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत फैंस को कपल गोल्स दिया करते थे।वहीं अब दोनों की राहें अलग हो चुकी है। इसके अलावा जल्द ही इनका पहला टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' फिर से आपके टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने वाला है। वहीं ऐसे में चलिए एक बार फिर से जानते है कि आखिर कब और कैसे पहली बार मिले थे अंकिता और सुशांत और क्यों आई थी दोनों के बीच दूरियां| वहीं अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे कई साल से लिवइन में रह रहे थे। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे पार्टी पर्सन हैं और जब दोनों साथ थे तो इन्होंने कई पार्टियों में एक साथ मिलकर खूब चार चांद लगाए थे।सुशांत और अंकिता लोखंडे साल 2016 की आखिरी में शादी करने वाले थे।सुशांत सिंह राजपूत अंकिता को लेकर काफी सीरियस थे लेकिन जब सुशांत ने बॉलीवुड डेब्यू किया था, तभी से दोनों के रिश्ते में खटास आनी शुरु हो गई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसा माना जाने लगा कि सुशांत सिंह राजपूत के प्रति अंकिता लोखंडे काफी पजेसिव हो गई थी, जिसकी वजह से सुशांत उनसे धीरे-धीरे दूरी बनाने लगे। वहीं एक-दूसरे को लगभग 6 साल डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए थे। वहीं जहां सुशांत का नाम इन दिनों रिया चक्रवर्ती से जुड़ रहा है। वहीं सुनने में आ रहा है कि जल्द ही अंकिता लोखंडे मुंबई के बिजनेसमैन विक्की जैैन से शादी करने वाली हैं।

विष्णु पुराण में सीता बनी थी यह अदाकारा

करण पटेल की बेटी हुई पांच महीने की, अंकिता ने शेयर की पोस्ट

हिना खान की नई वेब सीरीज स्मार्टफोन को लेकर बोली एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -