लॉकडाउन के दौरान नीति टेलर ने की वर्चुअल शादी

लॉकडाउन ने ना जाने कितनों की शादियों पर ब्रेक लगा दिया और इसकी वजह से वर्चुअल शादी का ट्रेंड चल निकला है. इसके साथ ही लॉकडाउन की वजह से सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि टीवी सेलेब्स की शादियां भी अटक गई हैं. ऐसे में हमें नीति टेलर का ख्याल आया, जिनकी 12 अगस्त 2019 में परीक्षित बावा से साथ सगाई हुई थी. वहीं खबरें थी कि साल 2020 में नीति टेलर परीक्षित बावा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. इसके साथ ही अभी साल 2020 खत्म तो नहीं हुआ है परन्तु हर दिन कोरोना वायरस के बढ़ते आकंड़ों को देखकर तो लॉकडाउन खुलने के आसार भी नजर नहीं आ रहे हैं. वहीं ऐसे में जब हमने नीति टेलर से उनकी शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने हंसते हुए इसका जवाब दिया. वहीं  नीति ने कहा- "लोग तो वर्चुअल शादी कर रहे हैं, एक काम करती हूं, मैं भी कर लेती हूं." फिर उन्होंने इस वर्चुअल शादी की बात को नकारते हुए कहा- "अभी तो फिलहाल हमने कुछ डिसाइड नहीं किया है क्योंकि पता नहीं ये लॉकडाउन और कितना लंबा चलेगा. 

इसके साथ ही  शादी में सिर्फ 50 लोग नहीं आते हैं, फैमिली ही उससे ज्यादा हो जाती है. वहीं इसलिए अभी इसपर बोलना जल्दबाजी होगी और अब तो यह सब खत्म होने के बाद ही कुछ करेंगे."इन दिनों नीति अपने मम्मी पापा के साथ दिल्ली में हैं. असल में नीति अपने मॉम-डैड की शादी की सालगिरह पर दिल्ली गईं थीं. इस बीच लॉकडाउन लग गया. वैसे नीति अपने पर‍िवार के साथ खूब एंजॉय कर रही हैं. वहीं जब नीति से उनके रूटीन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "मैं पहले भी घरेलू थी और अभी भी हूं. बस अभी थोड़ा और टाइम मिल रहा है. फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हूं, नई-नई डिशेज डिस्कवर कर रही हूं और नया टैलेंट सीखा है जो है बर्तन और झाड़ू-पोछा."वैसे बातों-बातों में नीति ने भी ये भी बताया कि उन्होंने इस लॉकडाउन में चाय बनाना सीख लिया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जब कुकिंग की बात आई तो नीति ने कहा, "मैं ऐसी हूं कि पूरे साल घर का खाना खा सकती हूं. मुझे बाहर के खाने का इतना शौक नहीं है. बस एक क्रेविंग था चाइनीज का. मुझे फ्राइड राइस खाने का बहुत मन कर रहा था तो हमने बहुत गूगल किया और फिर बनाया. वैसे, फूड ऐप की मदद से मैंने पिज्जा भी नए तरीके का सीखा है. लॉकडाउन से जस्ट पहले हमारा ओवन खराब हो गया था तो हमने पैन में पिज्जा बनाया. अब तो मैं एक्सपर्ट हो गई हूं बिना ओवन के बेक करने में और केक बनाने में."नीति टेलर ने कई सीरियल्स में काम किया है, लेकिन MTV के सीरियल 'कैसी ये यारियां' से उन्हें पहचान मिली. इसमें उन्होंने नंदिनी का किरदार निभाया है. फिर उन्होंने सीरियल गुलाम में शिवानी माथुर का किरदार निभाया. पिछली बार नीति सीरियल इश्कबाज सीजन 2 में मन्नत कौर खुराना के किरदार में नजर आईं थी.

विष्णु पुराण में सीता बनी थी यह अदाकारा

करण पटेल की बेटी हुई पांच महीने की, अंकिता ने शेयर की पोस्ट

हिना खान की नई वेब सीरीज स्मार्टफोन को लेकर बोली एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -