भगवान राम का देवी सीता से विवाह, दर्शको को मिला आमंत्रण

डीडी नेशनल पर वापसी कर धूम मचाने के बाद रामानंद सागर की रामायण अब स्टार प्लस पर पहुंच गई है. इसके साथ ही इस सीरियल को अभी भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना पहले मिला. वहीं अब रामायण की कहानी सीता के स्वयंवर से होती हुई श्रीराम और देवी सीता के शुभविवाह तक आ पहुंची है. वहीं ऐसे में चैनल ने दर्शकों को इस शाही विवाह के लिए आमंत्रित किया है.अभी तक हम सभी ने श्रीराम को सीता के स्वयंवर में शिवधनुष्य को उठाते और उसे तोड़ते देखा. वहीं अब जब श्रीराम स्वयंवर में विजयी रहे हैं तो उनका विवाह सीता से होने जा रहा है. 

वहीं ऐसे में राम के भाई भरत और शत्रुघ्न ने राजा जनक का संदेश ले जाकर माता कौशल्या, कैकई और पिता दशरथ को स्वयंवर की पूरी कहानी सुना दी है. इसके साथ ही ये सुनकर सब खुशी ने फूले नहीं समा रहा और घर में खुशी की लहर दौड़ जाती है. वहीं राजा दशरथ, श्रीराम और देवी सीता के शुभविवाह की तैयारी शुरू कर चुके हैं. वहीं राजा दशरथ ने चारो भाइयों का विवाह एक साथ करने का निर्णय लिया है. वो देवी सीता और उनकी बहनों से अपने चारों बेटों की शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में मिथिला में बारात आने वाली है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सोशल मीडिया पर स्टार प्लस ने श्रीराम और उनके बाकी भाइयों की फोटो शेयर कर लिखा, 'हम आपको सहपरिवार विवाह समारोह में आमंत्रित करते हैं. आपकी जानकारी के लिए 'बता दें कि 1987 में रामानंद सागर ने सीरियल रामायण को बनाया था और पहली बार इसका प्रसारण डीडी नेशनल पर हुआ था. इसके बाद 2020 में इसे टीवी पर वापस लाया गया. वहीं एक्टर अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी, दारा सिंह और अरविन्द त्रिवेदी संग अन्य ने इस शो में मुह्त्व्पूर्ण भूमिकाएं निभाई और इतिहास में अपना नाम दर्ज करवाया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

ऐसे बने ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा विशाल आदित्य सिंह

लक्ष्मण' ने मनाया मर्दस डे, दिया यह सन्देश

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने निजी जिंदगी पर बोलने वालो पर कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -