ऐसे बने ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा विशाल आदित्य सिंह

टीवी के जाने माने एक्टर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) सलमान खान के कंट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जमकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। इस टीवी शो में विशाल आदित्य सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) के झगड़ों ने काफी हंगामा मचाया था। वहीं इस टीवी शो से खूब सुर्खियां बोटने के बाद एक्टर इन दिनों काफी चर्चा में है। लेकिन ये सब इतना आसान नहीं था। इससे पहले भी विशाल आदित्य सिंह कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। नच बलिए 9 ने तो विशाल आदित्य सिंह को टीवी के कबीर सिंह से रुप में एक नई पहचान तक दे डाली थी। परन्तु एक समय ऐसा भी था जब विशाल आदित्य सिंह को ग्लैमर वर्ल्ड में अपना नाम बनाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे। इसके बारे में खुद ही एक्टर ने एक मीडिया इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए विशाल आदित्य सिंह ने बताया कि, 'करियर की शुरुआत में मिले रिजेक्शन ने मुझे काफी हिम्मत भी दी। मैंने जिंदगी में बहुत रिजेक्शन झेले हैं। फिर चाहे गांव हो या मुंबई शहर कहीं भी काम करना मेरे लिए कभी आसान नहीं था। मैं जहां भी जाता था मुझे वहीं से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता था। लोग कहते थे तुम एक्टिंग क्या करोगे तुम्हें तो बोलना भी नहीं आता है। वहीं वैसे रिजेक्ट होना कोई बुरी बात नहीं है परन्तु ये बात बोल कौन रहा है ये देखना जरुरी होता है। यदि कोई मुझे मेरी बोली को देखकर काम देने से मना कर रहा है, तो ऐसे में मुझे अपनी कमियों को दूर करने में जुट जाना चाहिए। मैं एक ऐसी इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं जहां पर साफ बोलना बहुत जरुरी है।' 

आगे विशाल आदित्य सिंह ने कहा, 'बिहार का होने की वजह से मेरे बोलने में देसीपन नजर आता है और मेरी अंग्रेजी भी कमजोर है। अब मैंने अपनी कमजोरियों को छिपाना शुरु कर दिया है। टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में मैंने एक म्यूजीशियन का किरदार निभाया था। इससे पहले मैं सीरियल चंद्रकांता में एक राजकुमार, तो बेगूसराय में पागल आशिक के रोल में काम कर चुका हूं। मुझे मौका मिला और मैंने खुद को साबित करके दिखा दिया। वहीं मैंने अपनी भाषा पर बहुत काम किया है और मेरी ये मेहनत आज भी जारी है।'इतना ही नहीं, एक्टर ने ये भी बताया कि कैसे उनकी एक्स मधुरिमा तुली उनकी भाषा और खराब अंग्रेजी का मजाक बनाती थी। इस बारे में एक्टर ने बिग बॉस के दौरान झगड़े के बीच खुलासा भी किया था।

लक्ष्मण' ने मनाया मर्दस डे, दिया यह सन्देश

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने निजी जिंदगी पर बोलने वालो पर कही यह बात

शिवांगी जोशी ने किया खुलासा एक्टिंग करते देखकर मां की आंखों में आ गए थे आंसू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -