लक्ष्मण' ने मनाया मर्दस डे, दिया यह सन्देश
लक्ष्मण' ने मनाया मर्दस डे, दिया यह सन्देश
Share:

आज पूरी दुनिया में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. हर कोई इस खास दिन पर अपनी मां को स्पेशल फील कराने की कोशिश कर रहा है. वहीं रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया है. वहीं उन्होंने अपनी मां को मदर्ड डे की शुभकामनाएं दी हैं और सभी को एक खास संदेश. वहीं सुनील लहरी ने ट्विटर पर अपनी मां के लिए एक खास पोस्ट लिखी है. वो ट्वीट करते हैं- मदर्स डे के अवसर पर मां को शत-शत नमन, सिर्फ आज ही के दिन नहीं बल्कि साल के हर दिन सभी मां को दिल से प्रणाम. 

अब इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि मां को तो हर दिन स्पेशल फील करवाना चाहिए. इस समय सुनील की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.वैसे मदर्स डे पर सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर कर रहा है और खूबसूरत पोस्ट लिख रहा है.वहीं  फिर चाहे वो कोई फिल्मी सिराता हो या हो टीवी का सितारा, हर कोई अपनी मां के प्रति आभार व्यक्त कर रहा है.इस समय सुनील लहरी ने भी सोशल मीडिया पर एक स्पेशल सीरीज शुरू की है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वो रामायण से जुड़े हर वो किस्से बता रहे हैं जो आज से पहले कभी शेयर नहीं किए गए. सुनील की ये नई पहल फैंस का दिल जीत रही है और उनके बताए जा रहे हर किस्से ट्रेंड कर रहे हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब से देश में लॉकडाउन लगा है, लोगों की बोरियत को दूर करने के लिए रामायण और महाभारत जैसे सीरियल का फिर प्रसारण शुरू किया गया है. वहीं इस समय स्टार प्लस पर रामायण और कलर्स पर महाभारत का प्रसारण किया जा रहा है.

माहिका शर्मा को 2 साल बाद मिला माँ का प्यार

उखिमथ मंदिर पहुंची मोहिना कुमारी, पति ने खींची फोटो

श्रीराम और देवी सीता की जयमाला हुई पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -