टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने निजी जिंदगी पर बोलने वालो पर कही यह बात
टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने निजी जिंदगी पर बोलने वालो पर कही यह बात
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) हाल ही में अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में छाई हुई थीं। बीते कुछ हफ्तों से एक्ट्रेस का नाम पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के साथ जुड़ा रहा है और दोनों ने कुछ दिन पहले ही कुबूल किया था कि लॉकडाउन के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे को समझने का मौका मिला है। वहीं चाहत खन्ना और मीका सिंह बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ ली हुई रोमांटिक तस्वीरों को शेयर कर रहे थे। 

वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद ही लोग अनुमान लगा रहे थे कि चाहत और मीका सिंह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं हाल ही में चाहत खन्ना को सिंगल मॉम होने के नाते ट्रोल भी किया गया था और उनके बारे में लोगों ने काफी ऊल जुलूल बातें भी लिखी थी।इसके साथ ही चाहत खन्ना अब इस मामले में खुलकर सामने आई हैं और ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दे डाला है और साथ ही इस बात भी खुलासा किया है कि कुछ दिन से वो डिप्रेशन में भी थीं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इंस्टाग्राम पर चाहत खन्ना ने लिखा है कि, 'नहीं, मैं भाग नहीं रही हूं, मैं कुछ दिनों से काम में व्यस्त थी...हां मेरी तस्वीरों को मेरी टीम सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है...मैं इन तस्वीरों को पोस्ट नहीं करती हूं। वहीं पर स्टोरी पर कुछ लोगों को मुंहतोड़ जवाब देना जरुरी था। वहीं चाहत खन्ना ने आगे लिखा है कि, 'हम जरा डिप्रेशन में क्या गए उनको लगा कि हम मर गए, नहीं पिक्चर तो अभी स्टोरीलाइन पर है मेरे दोस्त...मेरी मां हमेशा मुझसे कहती थी कि डरना नहीं, लड़ना है और मुंहतोड़ जवाब देना है।' 

माहिका शर्मा को 2 साल बाद मिला माँ का प्यार

उखिमथ मंदिर पहुंची मोहिना कुमारी, पति ने खींची फोटो

श्रीराम और देवी सीता की जयमाला हुई पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -