सुनील लहरी ने बताया रामायण के इस सीन में जल गए थे 'मंथरा' के पैर
सुनील लहरी ने बताया रामायण के इस सीन में जल गए थे 'मंथरा' के पैर
Share:

रामानंद सागर की रामायण के दूरदर्शन पर प्रसारण के बाद सीरियल की कास्ट एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वहीं अब किरदारों के निजी जीवन से जुड़ी जानकारी के साथ साथ शूटिंग से जुड़े कई रोचक तथ्य सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही अब रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लाहरी ने मंथरा का किरदार निभाने वाली ललिता पवार को लेकर एक दिलचस्प बात बताई है। वहीं उन्होंने बताया कि एक बार मंथरा सेट पर घायल हो गई थीं, लेकिन फिर उन्होंने अपना शॉट पूरा किया।

अभी हाल ही में एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुनील लाहरी ने कहा कि एक बार वो भगवान राम के अयोध्या लौटने का सीन शूट कर रहे थे, तब ललिता पवार के पैर में चोट लग जाती है, परन्तु दर्द के बावजूद उन्होंने अपना शॉट पूरा किया। उन्होंने बताया, 'ललिता पवार जी एक बार घायल हो गई थीं। वहीं एक सीन जब भगवान राम अयोध्या आते हैं, उस वक्त पूरे सेट पर दिए जलाए गए थे। इसके अलावा ललिता जी के एक उत्साही एक्टर होने की वजह से उन्होंने गलती से लालटे पर पांव रख दिया था, जिसकी वजह से उनके दोनों पैर जल गए थे।'

लाहरी ने आगे बताया, 'स्पॉट दादा उन्हें कमरे में लेकर जाते, उससे पहले ही उन्होंने शॉट पूर कर लिया था। वहीं वास्तव में, उन्हें आराम करने के लिए कहा गया था, परन्तु वे इतनी उत्साहित थीं कि उन्होंने काम करना पंसद किया। किसी को यह पता नहीं चला कि वह दर्द में थीं, कैमरे पर उनके दर्द का बिल्कुल भी पता नहीं चला। वहीं वह इतनी प्रतिबद्ध थीं कि चोट के बावजूद शूटिंग करना चाहती थीं। उन्हें सलाम है। वो एक महान महिला थीं।'इससे पहले रामायण में लक्ष्मण और सीता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया ने खुलासा किया है कि अगर उन्हें अब रामायण में भूमिका निभाने का मौका दिया मिला तो वे ठीक इसके विपरीत भूमिका निभाना चाहेंगे। सुनील ने रावण की भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की जबकि दीपिका ने कहा कि वह प्रभु श्री राम की सौतेली मां कैकेयी की भूमिका निभाना चाहेंगी। 

रावण का रोल निभाना चाहते है सुनील लहरी, कैकेई बनेंगी दीपिका चिखलिया

श्रीमान-श्रीमती फेम जतिन कनकिया को याद कर भावुक हुए राकेश बेदी

लीना जुमानी ने लॉक डाउन के दौरान शेयर की यह तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -