लीना जुमानी ने लॉक डाउन के दौरान शेयर की यह तस्वीरें
लीना जुमानी ने लॉक डाउन के दौरान शेयर की यह तस्वीरें
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की खूबसूरत अदाकारा लीना जुमानी अक्सर स्टाइलिश अंदाज और ग्लैमरस अदाओं के जरिए सुर्खियां बटोरती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। वहीं ऐसे में अभिनेत्री ने फिर से एक के बाद एक बिकनी फोटोज शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लिया है।वहीं इन फोटोज में अदाकारा का बोल्ड अंदाज देखकर आप भी सकते में आ जाएंगे। हाल ही में अदाकारा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वो पूल के अंदर सुकून के पल बिताती दिख रही है। लेकिन ये थ्रोबैक फोटोज हैं जिन्हें लीना जुमानी ने लॉकडाउन के बीच शेयर कर फैंस के बीच सनसनी मचा दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लीना जुमानी ने इस दौरान पानी में जमकर डुबकी भी लगाई है और स्विमिंग का भी लुत्फ उठा रही है।दरअसल अदाकारा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए बताया है कि ये फोटोज माया 2 के सेट की हैं। वहीं लीना जुमानी अब तक कई टीवी शोज में नजर आ चुकी है। हालांकि उन्हें टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ से खास पहचान मिली है।लेकिन अदाकारा को बोल्ड रोल से भी कोई दिक्कत नहीं है। ये बात उनकी इन फोटोज से साफ पता लगती है। वहीं ‘कुमकुम भाग्य’ फेम लीना जुमानी ने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘कोई आने को है’ टीवी शो से की थी। इसके बाद वो टीवी की दुनिया में रम गई। 

परन्तु इस दौरान अदाकारा अपनी बोल्ड फोटोज से भी फैंस का दिल जीत लेती है।‘कोई आने को है’ के बाद लीना जुमानी ‘बंदिनी’, ‘सुबह विवाह’, ‘आहट’, ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे कई पॉपुलर टीवी शो में अहम रोल में नजर आई। वहीं लॉकडाउन के चलते लीना जुमानी (Leena Jumani) इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। परन्तु इस बीच वो अपनी थ्रोबैक फोटोज जरुर फैंस के साथ शेयर करती रहती है।‘कुमकुम भाग्य’ में लीना जुमानी ‘तनु’ के किरदार में दिखाई दी थी। उन्हें इस किरदार में दर्शकों ने काफी पसंद भी किया।

अपनी और अपनी बेटी माँ के साथ कपिल शर्मा ने ऐसे मनाया मदर्स डे

टीवी अभिनेत्रियों ने ऐसे किया अपनी माँ को विश

भगवान राम का देवी सीता से विवाह, दर्शको को मिला आमंत्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -