रावण का रोल निभाना चाहते है सुनील लहरी, कैकेई बनेंगी दीपिका चिखलिया
रावण का रोल निभाना चाहते है सुनील लहरी, कैकेई बनेंगी दीपिका चिखलिया
Share:

80 के दशक के पौराणिक शो रामायण का पुनः प्रसारण दूरदर्शन के बाद अब स्टार प्लस पर किया जा रहा है। वहीं शो में अरुण गोविल राम, दीपिका चिखलिया सीता और सुनील लहरी लक्ष्मण के रोल में नजर आ रहे हैं। परन्तु आज अगर कोई रामायण पर बेस्ड सीरियल ऑफर करे तो दीपिका और सुनील दोनों ही बिल्कुल उलट किरदार करना चाहते हैं। वहीं सुनील की ख्वाहिश रावण तो दीपिका की इच्छा कैकेई का किरदार निभाने की है। इन दिनों ट्विटर पर 'रामायण' के बिहाइंड द सीन किस्से सुना रहे सुनील लहरी ने एक वीडियो इंटरेक्शन में कहा, "मैं लक्ष्मण ही बनना चाहूंगा। परन्तु अगर मेरे पास यह ऑप्शन न हो तो मैं निश्चित तौर पर रावण बनना पसंद करूंगा। उसके पास परफॉर्म करने के लिए कई शेड्स हैं। 

वहीं एक अभिनेता के लिए इसमें कई तरह की वैराइटी है।"दीपिका ने बताया कि अगर मौका मिले तो वे कैकेई का किरदार निभाना चाहेंगी, जिसने राम को 14 साल के लिए वन भेजा था। वे कहती हैं, "हम अब बहुत बदल चुके हैं। वहीं एक्टर होने के नाते नेगेटिव किरदार निभाना बिल्कुल उलट है। अगर मुझे कोई रोल करना पड़ा तो मैं वह किरदार निभाने की कोशिश करूंगी, जहां मेरे पास एक डायमेंशन हो। जहां मैं खुद को क्रिएटिव इंसान के रूप में एक्सप्लोर कर सकूं।"फिलहाल , रामायण के निर्माता रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर की मानें तो लोग दीपिका को कैकेई के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे। वहीं, इस मामले में सुनील का अलग मत है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  वे कहते हैं,"यह अभिनेता की क्वालिटी और विश्वास पर निर्भर करता है। यदि अभिनेता पावरफुल और टैलेंटेड है तो किसी भी भूमिका को निभा सकता है।"दीपिका की अगली फिल्म 'सरोजनी नायडू' है, जिसमें में लीड किरदार निभाएंगी। यह फ्रीडम फाइटर सरोजनी नायडू की बायोपिक है। दीपिका ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था, "जब मैं मर जाउंगी, तब मेरा काम सिर्फ 'रामायण' के लिए नहीं पहचाना जाना चाहिए, और भी कुछ होना चाहिए। मेरी कन्नड़ और बांग्ला फिल्मों ने रिकॉर्ड तोड़े हैं। मुझे हिंदी सिनेमा में भी 'रामायण' के अलावा अच्छा काम करना चाहिए। मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं अपनी संतुष्टि के लिए 'रामायण' की विरासत को जी सकूं।" 

लीना जुमानी ने लॉक डाउन के दौरान शेयर की यह तस्वीरें

टीवी की ये हसीनाएं सिंगल मदर के रोल में है सुपरहिट

पंखुडी अवस्थी ने मायके और ससुराल की माँ को ऐसे किया विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -