'रामायण' में सीता माता बनी दीपिका चिखलिया ने अपनाया मॉर्डन अवतार

रामानंद सागर का चर्चित धार्मिक शो 'रामायण' आज तक लोगों के दिलों में बसा हुआ है। यह इस शो में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भी लोगों को बहुत पसंद है। वह आजकल सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनके नए-नए फोटोज सामने आते रहते हैं जो फैंस को बड़े पसंद आते हैं। आप जानते ही होंगे दीपिका ने 'रामायण' में सीता माता का रोल निभाकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

 

वैसे दीपिका ने इसके अलावा कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है लेकिन पहचान उन्हें सीता माता के रूप में ही मिली है। दीपिका आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो, इसके अलावा शो से जुड़ी पुरानी यादों को सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। अब इसी बीच दीपिका ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं और इन तस्वीरों को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। जी दरअसल दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज को शेयर किया है और इनमे वह मॉर्डन लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि दीपिका ब्लैक कलर की लाइनिंग टीर्शट के साथ लाइट ब्लू कलर डेनिम शर्ट पहना है। वैसे इस ड्रेस में दीपिका बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और यह बात उनके फैंस कह रहे हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने अपने बालों को खुला कर रखा है और उनका पोज देने का अंदाज फैंस को काफी पंसद आ रहा है। अब तक तो इन फोटोज को हजारों फैंस लइक कर चुके हैं और इस पर तेजी से कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मां आप कितनी प्यारी लग रही हैं।' वहीं कई यूजर ने दीपिका की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी से मिले सीएम पुष्कर धामी, राष्ट्रपति से भी करेंगे मुलाकात

फैन ने इरफान खान के बेटे से पूछा उनका धर्म, तो बाबिल ने दिया ऐसा जवाब कि सब हुए इम्प्रेस

मोदी कैबिनेट के 31 फीसद मंत्रियों पर दर्ज हैं हत्या-डकैती के केस, ADR की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -