फैन ने इरफान खान के बेटे से पूछा उनका धर्म, तो बाबिल ने दिया ऐसा जवाब कि सब हुए इम्प्रेस

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। इसके अतिरिक्त वह ट्रोलर्स को भी करारा उत्तर देते रहते हैं। अब हाल ही में एक फैंस ने बाबिल से पूछा कि क्या वह मुस्लिम हैं। बाबिल ने इस प्रश्न को ना तो इग्नोर किया और ना ही इससे चिढ़े। उन्होंने तो उल्टा इसका बेहतरीन उत्तर दिया।

वही बाबिल ने बताया कि वह किसी एक धर्म से बिलॉन्ग नहीं करते हैं। उन्होंने कमेंट किया, मैं बाबिल हूं। उन कमेंट्स का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए बाबिल ने लिखा, मैंने बाइबल, भगवत गीता तथा कुरान पढ़ी है। अभी गुरु ग्रंथ साहिब पढ़ रहा हूं। मैं सभी धर्म को मानता हूं। हाल ही में खान फैमिली में एक नए मेंबर की एंट्री हुई है। दरअसल, बाबिल एक डॉग घर लेकर आए हैं। इस डॉग का नाम बहादुर जुगनू बादशाह हसबुल्ला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

इसके साथ ही बाबिल ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘हमारी फैमिली का नया मेंबर, बहादुर जुगनू बादशाह हसबुल्ला आज डॉक्टर के पास पहली बार जा रहा है।’ इरफान के निधन के पश्चात् बाबिल अक्सर उनसे संबंधित यादें या तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते थे, मगर बीच में बाबिल ने ये सब करना बंद कर दिया था। जब एक प्रशंसक ने बाबिल से इसका कारण पूछा था तो उन्होंने बताया था कि कुछ लोगों को लगता है कि मैं इन पोस्ट्स के माध्यम से स्वयं का प्रमोशन कर रहा हूं। मुझे ये सब जानकर बेहद दुख हुआ इसलिए मैंने पोस्ट करना बंद कर दिया। हां यदि उचित वक़्त आएगा तथा आप सब बोलेंगे तो मैं अवश्य उनको लेकर पोस्ट करता रहूंगा।

छोटी कंगना की फैन बनी कंगना रनौत, पूछा ये सवाल

बदसूरत दिखने के कारण इस अभिनेत्री ने झेली कई मुसीबतें, लेकिन आज है बॉलीवुड की 'दादी' के नाम से मशहूर

सुहाना खान के गोल्डन लुक पर फ़िदा हुई शनाया कपूर और अमिताभ बच्चन की पोती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -