दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी से मिले सीएम पुष्कर धामी, राष्ट्रपति से भी करेंगे मुलाकात
दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी से मिले सीएम पुष्कर धामी, राष्ट्रपति से भी करेंगे मुलाकात
Share:

नई दिल्ली: उत्तराखंड का सीएम बनने के बाद पहली दफा राजधानी दिल्ली पहुंचे पुष्कर सिंह धामी ने आज पीएम मोदी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है. इससे पहले शुक्रवार को महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी. यह शिष्टाचार भेंट राजधानी स्थित महाराष्ट्र सदन में हुई थी.

जानकारी के मुताबिक, वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात करेंगे. इसके बाद आज ही धामी गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे. सीएम धामी का इसके पश्चात अन्य केंद्रीय मंत्रियों के साथ मुलाकात का भी कार्यक्रम है. धामी ने बीती चार जुलाई को उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की थी. उधम सिंह नगर जिले के खटीमा सीट से दो बार के MLA ने तीरथ सिंह रावत का स्थान लिया है. सीएम बनने के बाद रावत को छह माह के अंदर विधानसभा की सदस्यता हासिल करनी थी. ऐसा संभव नहीं होता देख रावत को पद से इस्तीफा देना पड़ा था, ताकि प्रदेश में कोई संवैधानिक संकट की स्थिति न बने.

बता दें कि अगले साल उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और धामी के पास अब 10 महीने से भी कम का वक़्त बचा हुआ है. ऐसे में उनके इस दौरे को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से चुनावी तैयारियों और भावी रणनीति पर भी बातचीत कर सकते हैं.

इंडोनेशिया में कोरोनावायरस से इतने डॉक्टरों की हुई मौत

यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव: 476 सीटों पर वोटिंग जारी, 334 सीटों पर भाजपा का निर्विरोध जीतने का दावा

मायावती ने ब्लॉक पंचायत प्रमुख चुनाव से पहले हिंसा को लेकर यूपी सरकार की निंदा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -