'गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो', आर्यन के समर्थन में बोलीं राखी सावंत
'गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो', आर्यन के समर्थन में बोलीं राखी सावंत
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय मुश्किलों में घिरे हुए हैं। वह जेल में हैं और उन पर इन दिनों गहरा संकट मंडरा रहा है। हालांकि अब तक एक-एक करके बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आगे आ चुके हैं। इस लिस्ट में फराह खान, सुजैन खान, ऋतिक रोशन और हंसल मेहता जैसे कई मशहूर सितारे शामिल रहे। वहीं अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं राखी सावंत। उनका भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे आर्यन खान का साथ देती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

आप सभी को बता दें कि राखी सावंत ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जी दरअसल इस वीडियो में राखी सावंत कहती हुई सुनी जा सकती हैं कि, ''मैं बहुत दुखी हूं। हम सब मिलकर दुआ करें कि आर्यन को जल्द से जल्द बेल मिल जाए। मुझे नहीं पता क्या सच क्या झूठ है, कौन किसे फंसा रहा है। मैं तो बस एक ही बात कहना चाहती हूं अगर आप लोग शेर हो तो शेर से लड़ो। गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो। मुझे बहुत दुख होता ये कहते हुए कि कई शहरों में ड्रग्स लेकर बच्चे कचरे के डब्बे में मिलते हैं। वहां पर जाकर कोई किसी को पकड़ता नहीं है। मां-बाप के बच्चे छिन जाते हैं। कचरों के डब्बों में लाशें मिलती हैं, वहां जाकर कोई ड्रग एडिक्ट को पकड़ता नहीं है। और आर्यन तो सिर्फ शिप में गया था घूमने-फिरने।''

आप सभी जानते ही होंगे राखी हर मामले में मुखर रहती हैं और खुलकर बोलती हैं। वहीँ आर्यन के बारे में बात करें तो वह अब जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका पर आने वाले सोमवार को ही सुनवाई हो सकेगी।

जेल में गर्मी से बेहाल हुए आर्यन खान, खाना देखकर निकल पड़े आंसू!

VIDEO: बेटे आर्यन को जेल जाते देख फूट-फूटकर रोईं माँ गौरी

जिस जेल में रहे थे संजय दत्त वही रात गुजारेंगे शाहरुख के बेटे, ख़ारिज हुई जमानत याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -