जेल में गर्मी से बेहाल हुए आर्यन खान, खाना देखकर निकल पड़े आंसू!
जेल में गर्मी से बेहाल हुए आर्यन खान, खाना देखकर निकल पड़े आंसू!
Share:

मुंबई: क्रूज़ ड्रग्स मामले में फंसे अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय सबसे अधिक चर्चाओं में हैं। उन्हें राहत नहीं मिल सकी है और वह जेल ज चुके हैं। जी दरअसल आर्यन के वकील की तरफ से मुंबई के किला कोर्ट में लगाई गई ज़मानत याचिका को बीते शुक्रवार को कोर्ट ने खारिज कर दिया। इसी के चलते शुक्रवार की रात को आर्यन आर्थर रोड जेल में बाकि के कैदियों के साथ ही रहे। बताया जा रहा है इस दौरान आर्यन खान को कोई भी स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया गया। मिली जानकारी के तहत जेल में आर्यन खान को आम कैदियों की तरह ही खाना दिया गया।

इसके साथ ही सोने के लिए भी आम कैदियों वाली सुविधाएं ही दी गई हैं। खबरों के अनुसार आर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 1 में आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को रखा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक़ RT-PCR रिपोर्ट निगेटिव होने के बावजूद दोनों को स्पेशल क्वॉरंटीन सेंटर में रखा गया है। खाने के बारे में बात करें तो आर्यन को खाने में मूंग दाल, चावल, हरी सब्जी और गेहूं की रोटी दी गई। खबरें यह भी है कि आर्यन खाना देखकर इमोशनल हो गए। इसी के साथ आर्यन और अरबाज को जेल एक ही ब्लैंकेट दी गई है जिसे दोनों को शेयर करना पड़ा। केवल यही नहीं बल्कि आर्यन और अरबाज को बेडशीट और तकिया भी एक दूसरे के साथ शेयर करना पड़ा। बताया जा रहा है आर्यन ने दोस्तों से जेल में गर्मी होने की बात भी कही है।

जी दरअसल बैरेक नंबर 1 में सिर्फ 1 पंखा लगा है इसी के चलते आर्यन को यह सब झेलना पड़ा। आपको यह भी बता दें कि आर्यन खान को अब सोमवार तक जेल में ही पूरा वक्त गुजारना होगा। जी दरअसल सेशन कोर्ट बंद होने की वजह से जमानत याचिका दाखिल नहीं कर सकते हैं।

VIDEO: बेटे आर्यन को जेल जाते देख फूट-फूटकर रोईं माँ गौरी

जिस जेल में रहे थे संजय दत्त वही रात गुजारेंगे शाहरुख के बेटे, ख़ारिज हुई जमानत याचिका

रिलीज हुआ निया शर्मा और राहुल वैद्य का नया गाना 'गरबे की रात'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -