VIDEO: बेटे आर्यन को जेल जाते देख फूट-फूटकर रोईं माँ गौरी
VIDEO: बेटे आर्यन को जेल जाते देख फूट-फूटकर रोईं माँ गौरी
Share:

कुछ दिनों पहले एनसीबी (NCB) ने शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। आप सभी जानते ही होंगे जब से यह केस सामने आया है तब से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। दूसरी तरफ अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख और गौरी खान परेशान है और दोनों उसे जमानत दिलावाने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि दोनों की कोशिश नाकाम रही है और अब आर्यन जेल में हैं।

यहाँ देखे वीडियो

इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर गौरी खान का एक अनदेखा वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें गौरी आर्यन के लिए फूट-फूट कर रोते हुए दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है यह वीडियो उस वक्त का है जब आर्यन जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए कोर्ट लाया गया था। इस वीडियो को पैपराजी ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में आर्यन NCB के साथ कोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे है और वहीं सामने खड़ी एक कार में गौरी खान अपने हाथ से अपनी आंखों छिपाकर रोते हुए नजर आ रही हैं।

अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद गौरी के फैन्स काफी इमोशनल हो गए है। इस वीडियो में गौरी ने व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहने हुए दिखाई दे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते कल गौरी के जन्मदिन के दिन ही आर्यन की कोर्ट में सुनवाई हुई है, और आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई। फिलहाल इस वीडियो को देखकर फैन्स कमेंट के जरिए गौरी खान का हौंसला बढ़ा रहे हैं और उन्हें चुप रहने के लिए कह रहे हैं।

जिस जेल में रहे थे संजय दत्त वही रात गुजारेंगे शाहरुख के बेटे, ख़ारिज हुई जमानत याचिका

MP: मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी का मध्यप्रदेश से खास कनेक्‍शन

पूजा भट्ट ने किया NCB को खास मैसेज, आर्यन खान से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -