जिस जेल में रहे थे संजय दत्त वही रात गुजारेंगे शाहरुख के बेटे, ख़ारिज हुई जमानत याचिका
जिस जेल में रहे थे संजय दत्त वही रात गुजारेंगे शाहरुख के बेटे, ख़ारिज हुई जमानत याचिका
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किस्मत का निर्णय आज मुंबई के किला अदालत के मजिस्ट्रेट ने कर दिया है। क्रूज पार्टी में ड्रग्स के केस को लेकर फंसे आर्यन खान की समस्याएं बढ़ गई है। अदालत में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट तथा मुनमुन धमेचा की जमानत की अर्जी अदालत द्वारा खारिज कर दी गई है। कहा जा रहा है कि अब आर्यन के अधिवक्ता सेशन कोर्ट जा सकते हैं। आर्यन सहित सभी अपराधियों को ऑर्थर रोड जेल भेजा दिया गया हैं।

कहा जा रहा है कि मजिस्ट्रेट कोर्ट में सतीश मानशिंदे अंतरिम बेल की अर्जी डाली थी, जिसे ख़ारिज कर दिया गया है। मजिस्ट्रेट कोर्ट का कहना है कि यह केस सेशन कोर्ट के लिए था, ऐसे में आर्यन संग अन्य के अधिवक्ता को सेशन कोर्ट जाना चाहिए था। अब सतीश मानशिंदे समेत अन्य अधिवक्ता सेशन कोर्ट में जमानत की अर्जी डालेंगे।

वही मुंबई के किला कोर्ट ने आर्यन खान की याचिका को खारिज कर दिया है। अफ़लात का कहना है कि आर्यन की याचिका मेंटेनेबल नहीं है, इसलिए इसे रिजेक्ट किया जाता है। ऐसे में अब आर्यन खान तथा अन्य सभी अपराधियों को जेल में आज रहना होगा। कहा जा रहा है कि आर्थर जेल वो स्थान है, जहां कसाब, अबू सालेम, संजय दत्त जैसे व्यक्तियों को रखा जा चुका है। यदि आर्यन खान को आज जमानत नहीं प्राप्त होती तो उनके साथ-साथ उनके पूरे परिवार के लिए समस्या हो जाएगी। यदि यहां याचिका खारिज हुई, तो आर्यन के अधिवक्ता कल सेशन कोर्ट में जमानत की याचिका लेकर जाएंगे।

मलाइका के पास जाकर डॉगी ने किया कुछ ऐसा कि यूजर बोला- इंसान होने से तो जानवर होना ही अच्छा

पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने किया ये बड़ा खुलासा

छोटे से बच्चे ने जीता रणवीर सिंह का दिल, वीडियो शेयर कर बोले एक्टर- ये बच्चा मेरी आत्मा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -