पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं राखी सावंत, फैन ने बांधे तारीफों के पूल
पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं राखी सावंत, फैन ने बांधे तारीफों के पूल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों अगर कोई सबसे जायद चर्चाओं में रहा है तो वह है राखी सावंत. जी हाँ, बीते दिनों खबरें आईं थीं कि राखी जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने जा रहीं हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं हाल ही में वह बहुत खूबसूरत नजर आईं हैं. जी हाँ, पहली बार उनका इतना खूबसूरत लुक सामने आया है कि लोग तारीफ़ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की है और लिखा है #Absolute proud and honour!Glad to be a part of this amazing campaign #BeWithBeti run by Anuranjan maam and the entire team of ITA!

इसमें वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं यह हम नहीं उनके फैंस कह रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर एक यूजर ने कहा है, ''Kya baat hai aaj jordar lag rahi hai...Aur kuch valgur bhi nai kiya tune'' वहीं एक और यूजर ने लिखा है Gorgeous one आप सभी जानते ही होंगे कि पहली बार ऐसा हुआ है कि राखी को उनकी तस्वीर पर ट्रोल न किया जा रहा हो.

राखी की बात करें तो वह आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो शेयर करती हैं वहीं हर वीडियो में राखी सावंत का सेक्सी और बोल्ड अंदाज इन दिनों दिखाई देता रहा है लेकिन इस बार उनका संस्कारी अवतार सभी का दिल उड़ा ले गया है. फिलहाल वह अपनी इस साड़ी वाली तस्वीरों के कारन चर्चाओं में छाईं हुईं हैं.

'बिग बॉस' में आने के सवाल पर श्रीसंत की पत्नी ने दिया यह जवाब..

कपिल और सुनील के बीच सब हो रहा है ठीक, ट्वीटर पर मिलाया हाथ!

कपिल ने अपनी नई टीम और पत्नी के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -