कपिल ने अपनी नई टीम और पत्नी के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी
कपिल ने अपनी नई टीम और पत्नी के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है और वह इन दिनों अपने नए शो से धमाल मचा रहे हैं. जी हाँ, शादी के बाद कपिल ने पहली बार पत्नि संग लोहड़ी सेलिब्रेट की है जो उनके इस सेलिब्रेशन को और खास बनाने के लिए कपिल की पूरी टीम साथ दिखी है. आप सभी को बता दें कि इस सेलिब्रेशन की तस्वीर कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जो बहुत ख़ास दिखाई दे रही है. इस तस्वीर में कपिल-गिन्नी के अलावा कृष्णा अभिषेक, भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया और कई फ्रेंड्स दिख रहे हैं जो सभी जश्न में डूबे हुए नजर आ रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि तस्वीर में कपिल अपनी पत्नी और टीम के साथ मिलकर अपना फेवरेट स्टेप 'बाबा जी का ठुल्लू' करते दिख रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि कपिल के शो ने आते ही धमाल मचा दी और टीआरपी लिस्ट में भी यह बहुत आगे निकल चुका है.

आप सभी को बता दें कि कपिल ने इस बार अपनी नई टीम के साथ शो में वापसी की जो बहुत मजेदार है. वहीं कपिल का शो टीआरपी की रेस में सबसे आगे निकल चुका है और नागिन को भी इस शो ने पीछे छोड़ दिया है. वहीं इस बार शो में चंदन प्रभाकर, भारती सिंह, किक्कू शारदा और कृष्णा अभिषेक जैसे कॉमिक स्टार्स हैं जो दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

दीपिका कक्कर के सपोर्ट में आईं सपना चौधरी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

तलाक के बाद वजन घटाकर सेक्सी हो गई यह टीवी एक्ट्रेस

फैन से धक्का खाने के बाद एक बार फिर नकारात्मक भूमिका निभाएगी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -