'बिग बॉस' में आने के सवाल पर श्रीसंत की पत्नी ने दिया यह जवाब..
'बिग बॉस' में आने के सवाल पर श्रीसंत की पत्नी ने दिया यह जवाब..
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि बिग बॉस 12 श्रीसंत के नाम रहा है और उन्हें इस शो में खूब पसंद किया गया. इस शो में उन्होंने अपने एग्रेसिव नेचर से शो को चर्चा में बनाए रखा और सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस का भारी सपोर्ट मिला. वहीं भले ही वह विजेता नहीं बन पाए लेकिन उन्होंने ट्रॉफी ना जीतने की निराशा भी क्रिकेटर ने खुलकर जाहिर की. वहीं श्रीसंत की बिग बॉस जर्नी में उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं उन्होंने हमेशा ही उनका सपोर्ट किया है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में भुवनेश्वरी से बिग बॉस का हिस्सा बनने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जो जवाब दिया वह सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

जी हाँ, दरसल जब उनसे पूछा गया कि क्या आप बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, ''नहीं मैं शो में नहीं आना चाहूंगी. मेरे बच्चे छोटे हैं. मैं इन्हें छोड़कर साढ़े 3 महीने के लिए नहीं जा सकती.'' आप सभी को बता दें कि भुवनेश्वरी ने बिग बॉस हाउस के बाहर श्रीसंत के लिए जबरदस्त कैंपेन की थी. उन्होंने डटकर श्रीसंत हेटर्स का सामना किया. वह हर समय श्री के साथ रहीं और उन्होंने दीपिका का भी स्पोर्ट किया.

वहीं भुवनेश्वरी ने फैमिली वीक के दौरान बिग बॉल हाउस में जाकर सुरभि की जबरदस्त क्लास लगाई थी और शो से निकलने के बाद श्रीसंत ने बिग बॉस के अपने शानदार सफर का पूरा क्रेडिट पत्नी को दिया है. आप सभी को बता दें कि फैन्स का मानना है कि उनके रनर अप बनने में उनकी पत्नी का सबसे ज्यादा योगदान है वहीं बिग बॉस के बाद श्रीसंत इंटरव्यू देने में बिजी हैं और वह पुरे समय मीडिया में छाए हुए हैं. श्री को आप सभी जल्द ही डिजिटल मूवी कैबरे में देखेंगे.

कपिल ने अपनी नई टीम और पत्नी के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी

दीपिका कक्कर के सपोर्ट में आईं सपना चौधरी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

अभी नहीं तो कभी नही, फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट TV की खरीदी पर 14,500 रुपये तक डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -