कपिल और सुनील के बीच सब हो रहा है ठीक, ट्वीटर पर मिलाया हाथ!
कपिल और सुनील के बीच सब हो रहा है ठीक, ट्वीटर पर मिलाया हाथ!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लगातार सुर्ख़ियों में चल रहे हैं और दोनों के बीच के मतभेद को तो सभी जानते ही हैं. दोनों के झगड़े के बारे में सभी को बहुत अच्छे से पता है लेकिन अब दोनों के बीच की दूरियां खत्म हो गई है. जी हाँ, ऐसा ही नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में सुनील ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद अफवाहों के गलियारों में बात तेजी से फैल गई कि जल्द ही इम दोनों के बीच की दुश्मनी खत्म हो सकती है.

जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो हम ऐसा कह रहे हैं. जी दरअसल, हाल ही में कपिल ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने अपनी मां को उनके जन्मदिन की बधाई दी थी और उनकी इस पोस्ट के शेयर होते ही लोगों की बधाईयों और लाइक्स का दौर शुरू हो गया. वहीं कपिल की मां को कीकू शारदा से लेकर पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा तक ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और इस दौरान कपिल की इस पोस्ट पर सुनील ग्रोवर ने भी उनकी मां को विश कर दिया.

जी हाँ, अब उनकी विश के बाद यह कयास लगाए जा रहा है कि अब सुनील भी इस लड़ाई को ज्यादा लंबा नहीं खींचना चाहते हैं. जी हाँ, दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक होता जा रहा है और जल्द ही दोनों साथ नजर आ सकते हैं.

दीपिका कक्कर के सपोर्ट में आईं सपना चौधरी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

तलाक के बाद वजन घटाकर सेक्सी हो गई यह टीवी एक्ट्रेस

सेक्सी कोमोलिका ने उड़ाई फैंस के रातों की नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -