राखी सावंत का नया वीडियो देख चौंके फैंस, जानिए क्या है खास?
राखी सावंत का नया वीडियो देख चौंके फैंस, जानिए क्या है खास?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बैंगलोर बेस्ड बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) को डेट कर रही हैं। कुछ दिन पहले ऐसी ख़बरें आई थीं कि आदिल ने राखी को दुबई में आलीशान घर तोहफे में दिया है। वहीं अब राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी अपने दुबई के घर के भीतर की सैर कराती हुई दिखाई दे रही हैं।

वही 1 मिनट 9 सेकेंड के वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने आलीशान घर का एक-एक कोना प्रशंसकों को दिखाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में राखी पिंक कलर की साड़ी पहने हुई हैं। राखी सबसे पहले किचन एरिया को दिखाती हैं। फिर लिविंग रूम, बेडरूम और वॉशरूम दिखाती हुई दिखाई दे रही हैं।

वही एक घर को आलीशान और लग्जरी बनाने के लिए जितनी भी चीजें होती हैं वो इस घर में उपस्थित है। वहीं राखी (Rakhi Sawant) स्वयं इस वीडियो में बोलती हुई दिखाई दे रही हैं कि आपको बस बैग उठाना है तथा यहां पर रहने आया है क्योंकि ये घर फुली लोडेड है। इस वीडियो पर राखी के प्रशंसक निरंतर कमेंट कर रहे हैं तथा उन्हें उनके नए घर की बधाई भी दे रहे हैं। इससे पहले आदिल (Adil Durrani) राखी को BMW कार तोहफे में दे चुके हैं। फिलहाल राखी आदिल के साथ दुबई में हैं तथा वहां पर उनके साथ क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं। राखी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि आदिल उन्हें उनके परिवार के मिलवाने के लिए दुबई लेकर आए हैं। इसके साथ-साथ राखी ने कहा कि आदिल मुंबई में राखी के साथ डांस अकादमी ओपन करने की योजना कर रहे हैं। हालांकि कुछ दिन पहले आदिल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में थे। किन्तु राखी का कहना है कि आदिल का उनकी एक्स से अब कोई लेना देना नहीं है।

आखिर क्यों शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा 'तारक मेहता...' शो, खुद बताई ये वजह

'अनुपमा' को लेकर आई बड़ी खबर, सुनकर लगेगा फैंस को बड़ा झटका

TV की टॉप एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हुए 'खतरों के खिलाड़ी 12' मेकर्स, क्या कटेगा शो से पत्ता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -