'अनुपमा' को लेकर आई बड़ी खबर, सुनकर लगेगा फैंस को बड़ा झटका
'अनुपमा' को लेकर आई बड़ी खबर, सुनकर लगेगा फैंस को बड़ा झटका
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में हाल ही में अनुपमा ने दूसरी शादी की है तथा दूसरी शादी के बाद अनुपमा के जीवन में नई समस्याएं सामने आ रही हैं। किन्तु एक परेशानी इन सबसे भी बड़ी है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शीघ्र ही अनुपमा की बहू मतलब किंजल ये शो छोड़ सकती हैं। 

'अनुपमा' में किंजल का किरदार निभाने वाली निधि शाह (Nidhi Shah) जल्द ही शो को अलविदा कह सकती हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आगामी एपिसोड में किंजल की मौत हो जाएगी यहां तक कि शो के निर्माताओं ने किंजल के डेथ ट्रैक की तैयारी तक कर ली है। इसका मतलब यह है कि आगामी एपिसोड में किंजल का 'अनुपमा' में दो वर्ष का सफर समाप्त होने वाला है तथा यह निधि शाह के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर होने वाली है।

मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक, 'अनुपमा'(Anupama) के आगामी एपिसोड में किंजल की कार का एक्सीडेंट होगा। एक्सीडेंट छोटा होगा किन्तु डॉक्टर साफ कहेंगे कि मां या बच्चे में से सिर्फ एक को ही बचाया जा सकता है। ऐसे हालात में किंजल की हालत बेहद नाजुक हो जाएगी और एक शख्स की मौत से शो में बहुत अधिक टेंशन हो जाएगा। इस शो में किंजल की भूमिका से ही जुड़ी हुई है। किंजल को छोटी अनुपमा कहा जाता है यही नहीं वो अनुपमा की गैर हाजिरी में शाह परिवार का ध्यान रख रही है। मीडिया रिपोर्ट्स मानें तो निधि शाह के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। अभिनेत्री जल्द ही टेलीविज़न सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिनेता मोहसीन खान (Mohsin Khan) के साथ दिखाई देने वाली हैं। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। निधि शाह के करियर की बात करें तो अभिनेत्री ने टेलीविज़न सीरियल 'तू आशिकी से' टीवी में अपना सफर आरम्भ किया था। हालांकि उन्हें असली पहचान टेलीविज़न सीरियल 'जाना ना दिल से दूर' से मिली थी। 

TV की टॉप एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हुए 'खतरों के खिलाड़ी 12' मेकर्स, क्या कटेगा शो से पत्ता?

राहुल गांधी को कॉम्पिटिशन दे रहीं हैं ऋचा चड्ढा, लेकिन किस मामले में ?

'नाम रह जाएगा' में लता मंगेशकर को इस तरह दी जाएगी अनोखी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -