आखिर क्यों शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा 'तारक मेहता...' शो, खुद बताई ये वजह
आखिर क्यों शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा 'तारक मेहता...' शो, खुद बताई ये वजह
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया है। इसके अतिरिक्त इस शो में नई दयाबेन की एंट्री को लेकर भी बीते कुछ वक़्त से चर्चा हो रही है। निर्माताओं ने नई दयाबेन के लिए ऑडिशन्स भी आरम्भ कर दिए हैं। प्रशंसक भी उम्मीद लगाकर बैठे हैं कि आखिर दयाबेन कब इस शो में वापस आएंगी। उन्हें गए हुए 5 वर्ष हो चुके हैं। 

हाल ही में शैलेश लोढ़ा अपने नए शो को लेकर चर्चाओं में आए। 'वाह भाई वाह' के लॉन्च के चलते शैलेश लोढ़ा मीडिया से रूबरू हुए। इस के चलते उनसे पूछा गया कि आखिर उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो क्विट क्यों किया? इसपर अभिनेता ने पहले तो जवाब देने से मना कर दिया। तत्पश्चात, उन्होंने कहा कि आज हम यहां वाह भाई वाह के लिए हैं तो केवल उसकी ही बातें करते हैं।

प्रोडक्शन हाउस दिशा वकानी की जगह को फिल करने के लिए योजना बना रहा है। वहीं, शैलेश लोढ़ा के शो में वापस लौटने की अबतक कोई उम्मीद नहीं दिखाई दे रही है। शैलेश लोढ़ा के शो क्विट करने को लेकर सूत्र ने कहा था कि अभिनेता बीते एक महीने से शूटिंग नहीं कर रहे हैं। शो में वापसी को लेकर भी अबतक कुछ अपडेट नहीं है। शैलेश लोढ़ा अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं थे। उनका कहना था कि उनकी दिनांक शो में सही तरीके से उपयोग में नहीं ली जा रही हैं। एक और कारण शैलेश लोढ़ा के 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को क्विट करने के पीछे बताई जा रही है, वह है कि शैलेश लोढ़ा वास्तव में इस शो की वजह से कोई और काम नहीं कर पा रहे थे। बीते कुछ वक़्त में शैलेश लोढ़ा ने बहुत अच्छे ऑफर्स को ठुकराया है। वह नहीं चाहते कि उनके हाथ से कुछ बेहतरीन ऑफर्स जाएं। 

'अनुपमा' को लेकर आई बड़ी खबर, सुनकर लगेगा फैंस को बड़ा झटका

TV की टॉप एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हुए 'खतरों के खिलाड़ी 12' मेकर्स, क्या कटेगा शो से पत्ता?

राहुल गांधी को कॉम्पिटिशन दे रहीं हैं ऋचा चड्ढा, लेकिन किस मामले में ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -