TV की टॉप एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हुए 'खतरों के खिलाड़ी 12' मेकर्स, क्या कटेगा शो से पत्ता?
TV की टॉप एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हुए 'खतरों के खिलाड़ी 12' मेकर्स, क्या कटेगा शो से पत्ता?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की कैप टाउन में शूटिंग चल रही है। रोहित शेट्टी का शो 2 जुलाई से शुरू होगा। इस बार भी शो में टेलीविज़न जगत के मशहूर स्टार्स शामिल हो रहे हैं। सब कुछ ठीक चल रहा था, इसी बीच खबर आई है कि एक प्रतियोगी ने निर्माताओं को परेशान कर दिया है।

वही प्राप्त एक रिपोर्ट में ये खबर दी गई है कि टीवी की एक टॉप अभिनेत्री ने अपने नखरों के कारण KKK12  के क्रू को परेशान करके रखा हुआ है। अभिनेत्री सेट पर निरंतर नखरें दिखा रही है तथा उनकी बेमतलब की मांग रहती है। अभिनेत्री को सेट पर हैंडल करना बहुत मुश्किल हो रहा है। अपने आसपास होने वाली हर चीज से वो खुश नहीं है। खास खाने की मांग ने क्रू को क्रेजी कर दिया है। वो स्टंट स्पॉट पर बाकियों से अलग जाना चाहती है। जबकि हर किसी को साथ में यात्रा करने के लिए बोला जाता है। 

सूत्रों के अनुसार, क्रू ही नहीं बाकी प्रतियोगियों के साथ भी अभिनेत्री को एडजस्ट करने में समस्या हो रही है। शायद अभिनेत्री का एटिट्यूड ही ऐसा है कि वो बाकियों से स्पेशल और एक्स्ट्रा अटेंशन चाहती है। इसके कारण बाकी प्रतियोगियों ने अभिनेत्री से खुद को दूर कर लिया है। अभिनेत्री का ये एटिट्यूड उन्हें कितने दिनों तक शो में बनाए रखेगा, ये सभी की समझ से परे है। क्योंकि खतरों के खिलाड़ी स्ट्रेंथ और सपोर्ट का खेल है। वही खतरों के खिलाड़ी 12 की इतनी नखरेबाज ये अभिनेत्री कौन हैं, फिलहाल नाम का खुलासा तो नहीं हुआ है, टेलीविज़न की टॉप अभिनेत्री उसे बताया जा रहा है तो इस श्रेणी में रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी और सृति झा फिट होती हैं। 

राहुल गांधी को कॉम्पिटिशन दे रहीं हैं ऋचा चड्ढा, लेकिन किस मामले में ?

'नाम रह जाएगा' में लता मंगेशकर को इस तरह दी जाएगी अनोखी श्रद्धांजलि

बेटे संग खेलती नजर आई भारती सिंह, देखते ही दिल हार बैठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -