जबरदस्त अंदाज में पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं राखी सावंत, सामने आया VIDEO
जबरदस्त अंदाज में पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं राखी सावंत, सामने आया VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। पिछले कुछ दिनों से राखी एक नहीं, बल्कि कई मुश्किलों का सामना कर रही हैं। एक ओर वो अपनी शादी को लेकर परेशान थीं। वहीं दूसरी उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं। राखी इन सारी चीजों से डील कर ही रही थीं कि उन पर एक नई मुश्किल आ गई। बृहस्पतिवार को राखी सावंत को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। राखी पर आई इस परेशानी का कारण शर्लिन चोपड़ा हैं। 

वही बीते वर्ष 9 नवंबर को शर्लिन चोपड़ा ने राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। शर्लिन का कहना है, राखी उनकी और बॉलीवुड के बीच की लड़ाई में बिना कारण कूद गई हैं। शर्लिन की शिकायत के बाद अंबोली पुलिस ने केस में एक्शन लेते हुए 19 जनवरी को राखी को गिरफ्त में ले लिया। हालांकि, राखी ने पुलिस पूछताछ में पूरा सहयोग किया। इसलिये सवाल-जवाब करने के पश्चात् पुलिस ने उन्हें घर जाने दिया। लंबी पूछताछ के पश्चात् पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए राखी सावंत एक अलग टशन में नजर आई। पुलिस स्टेशन से बाहर आते हुए राखी ने मीडिया के सामने सिर ऊंचा करके गंगूबाई स्टाइल में हाथ जोड़कर नमस्ते किया। इस के चलते राखी हिजाब पहने हुए दिखाई दी। राखी के एक्सप्रेशन से लग रहा था कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। 

पुलिस स्टेशन से छूटते ही राखी सावंत अपनी बीमार मां से मिलने अस्पताल पहुंचीं। मीडिया संग बातचीत में राखी सावंत ने कहा कि मां की हालत खराब है। मां के बारे में जानने के बाद राखी का ब्लड प्रेसर भी लो गया था। राखी की आवाज में भारीपन लगा। राखी के चेहरे की उदासी एवं आवाज का भारीपन उनकी जिंदगी का बड़ा दर्द बयां कर रहा था। हालांकि, मुश्किल समय में राखी के शौहर आदिल खान उनके साथ दिखाई दिए।

'अटेंशन पाने के लिए पहनती हूँ ऐसे कपड़े', उर्फी जावेद का आया बड़ा बयान

बिग बॉस में इस एक्ट्रेस ने मचा दिया था भूचाल, एक्टिंग से ज्यादा विवादों से रहा नाता

कियारा-सिद्धार्थ की शादी की ख़बरों के बीच ये एक्ट्रेस ने लेने जा रही है सात फेरें, खुद बताई तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -