बिग बॉस में इस एक्ट्रेस ने मचा दिया था भूचाल, एक्टिंग से ज्यादा विवादों से रहा नाता
बिग बॉस में इस एक्ट्रेस ने मचा दिया था भूचाल, एक्टिंग से ज्यादा विवादों से रहा नाता
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) आज अपना जन्मदिन मना रही है। 2010 में रियलिटी शो बिग बॉस 4 (Bigg Boss Season 4) में सम्मिलित हुईं डॉली बिंद्रा को लोग आज भी याद करते हैं तथा इसका कारण है उनके द्वारा शो में किया गया हंगामा और श्वेता तिवारी के साथ उनकी दुश्मनी। आपको बता दें, डॉली बिंद्रा ने 18 वर्ष की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा था तथा अभी भी उनकी पारी जारी है।

फिल्म और टेलीविज़न प्लेटफार्म पर डॉली ने अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। गदर, तारा रम पम, मम्मीजी, धन धना धन, लक्ष्य और क्रेज़ी 4 समेत कई फिल्में और हम सब एक हैं जैसे लोकप्रिय सीरियल में डॉली को देखा गया है। हालांकि अब वह हिंदी सीरियल्स में दिखाई नहीं दे रही हैं। डॉली बिंद्रा आज कल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन गई हैं। हालांकि, उन्हें टेलीविज़न सीरियल्स के कई सारे ऑफर्स आते रहते हैं, मगर फिलहाल वह पंजाबी फिल्मों में काम करना पसंद कर रही हैं।

वही अपने अभिनय के साथ-साथ डॉली विवादों की वजह से भी ख़बरों में रही हैं। डॉली पर उनकी रेजिडेंशियल सोसाइटी के लोगों ने गाली गलौच करने का इल्जाम लगाया था। इसके अतिरिक्त जिम के कर्मचारी के साथ बदसलूकी करने का आरोप भी डॉली बिंद्रा पर लगाया गया था। बिग बॉस के घर में भी डॉली को बहुत झगड़ते देखा गया था। श्वेता तिवारी के साथ उनकी लड़ाई आज भी बिग बॉस के बड़े झगड़ों में से एक है। सिर्फ बिग बॉस के प्रतियोगियों से ही नहीं, घर के बाहर अपने पड़ोसियों के साथ भी डॉली का झगड़ा कई बार हुआ। डॉली बिंद्रा के खिलाफ उनके पड़ोसियों ने पुलिस थाने में शिकायत तक दर्ज की थी। सोशल मीडिया पर एक उनका वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में डॉली अपने पड़ोसियों के साथ झगड़ा करती दिखाई दे रही थीं।

गिरफ्तार हुई राखी सावंत, जानिए क्यों?

उर्फी जावेद की जान पर मंडराया खतरा, चित्रा वाघ के बाद करणी सेना ने दी मारने की धमकी

फिर बिना कपड़े पहने कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -