कियारा-सिद्धार्थ की शादी की ख़बरों के बीच ये एक्ट्रेस ने लेने जा रही है सात फेरें, खुद बताई तारीख
कियारा-सिद्धार्थ की शादी की ख़बरों के बीच ये एक्ट्रेस ने लेने जा रही है सात फेरें, खुद बताई तारीख
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani)-सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty)-केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की खबरों के बीच एक टेलीविज़न कपल सात फेरे लेने जा रहा है। 'हमारी देवरानी' फेम कृष्णा गोकानी (Krishna Gokani) एवं 'भाखरवड़ी' अभिनेता खंजन थुम्बर (Khanjan Thumbar) ने 15 जनवरी 2023 को ही सगाई की थी तथा अब कपल 26 जनवरी को सात फेरे लेने जा रहे है। 

अपने एक इंटरव्यू में कृष्णा गोकानी ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलकर बात की है। कृष्णा गोकानी ने बताया, 'खंजन और वह लगभग 8 वर्ष से दोस्त हैं, मगर कभी भी एक दूसरे को डेट करने के बारे में नहीं सोचा।' कृष्णा गोकानी ने कहा, 'कभी एक-दूजे को डेट नहीं करना हमारे रिश्ते को खास बनाता है।' कृष्णा ने अपनी फीलिंग्स बनने एवं रिश्ते को नाम देने से पहले के डर के बारे में भी खुलकर चर्चा की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna (@krishnaagokani)

कृष्णा गोकानी ने बताया कि खंजन ने उन्हें 1 जनवरी 2023 को प्रपोज करके सरप्राइज दिया था तथा उन्होंने भी हां कह दिया। कृष्णा गोकानी ने साथ ही कहा, 'कई बार उन्हें लगता है कि चीजें बहुत तेजी से हो रही हैं मगर फिर वह सोचती हैं जो चीजें सही होती हैं उसके लिए रास्ते अपने आप खुल जाते हैं।' कृष्णा गोकानी को लेकर खंजन थुम्बर (Khanjan Thumbar) ने कहा, 'वह हमेशा से उनकी ओर आकर्षित थे मगर कभी एक-दूसरे को डेट करने के बारे में नहीं सोचा। 8 वर्षों तक अच्छे दोस्त रहे मगर जब परिवार ने शादी का दबाव डाला तो वह कृष्णा के अतिरिक्त किसी के बारे में नहीं सोच सके।' खंजन ने कहा, 'कृष्णा घरेलू हैं लेकिन अपने करियर को लेकर भी बहुत सीरियस हैं।' 

गिरफ्तार हुई राखी सावंत, जानिए क्यों?

उर्फी जावेद की जान पर मंडराया खतरा, चित्रा वाघ के बाद करणी सेना ने दी मारने की धमकी

फिर बिना कपड़े पहने कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -