'अटेंशन पाने के लिए पहनती हूँ ऐसे कपड़े', उर्फी जावेद का आया बड़ा बयान
'अटेंशन पाने के लिए पहनती हूँ ऐसे कपड़े', उर्फी जावेद का आया बड़ा बयान
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अब मुसीबत में फंस गई हैं। उर्फी जावेद को अपने ऑउटफिट के कारण रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है। वहीं उर्फी के खिलाफ बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा था कि आधी नग्न महिलाएं सड़कों पर खुलेआम घूमती हैं। वहीं उर्फी जावेद ने भी रेप एवं जान से मारने की धमकी के सिलसिले में महाराष्ट्र महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी। 

रेप और जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उर्फी जावेद ने महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई तथा सुरक्षा प्रदान कराने की मांग की है। उर्फी जावेद की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए महिला आयोग ने मुंबई पुलिस से मामले को गंभीरता से लेने की अपील की है। इस पर उर्फी जावेद ने कहा कि उन्हें अभी सुरक्षा की आवश्यकता है। वह डरी हुई और असुरक्षित महसूस करती है। उन्होंने कहा कि कई बड़े राजनीतिक नेता हैं जो मामलों को अपने हाथ में लेना चाहते हैं। यदि उन्हें लगता है कि कुछ अवैध है, तो उन्हें पुलिस या अदालत जाना चाहिए। मगर यहां लोग कानून हाथ में लेते हैं तथा खुलेआम मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं। इसलिए मैं असुरक्षित महसूस करती हूं एवं मेरे पास कोई विकल्प नहीं है।

उर्फी ने मिल रही धमकी पर बोला कि यह कोई आम आदमी नहीं है जो मुझे धमकी दे रहा है, बल्कि एक राजनेता है जिसकी कई लोगों पर सत्ता है। कई उसको फॉलो करते हैं। इस प्रकार वह मुझे मारने के लिए लोगों को प्रभावित कर सकता है। यह सही नहीं है। उर्फी ने अपने बोल्ड ऑउटफिट पहनने की बात पर जवाब देते हुए कहा कि कौन तय करता है कि क्या सही है और क्या नहीं? स्टार्स का कहना है कि मैं ये सब अटेंशन के लिए कर रही हूं... हां, अटेंशन के लिए कर रही हूं। उन्होंने कहा, यह इंडस्ट्री पॉपुलैरिटी हासिल करने एवं ध्यान आकर्षित करने के लिए है, तो इसमें गलत क्या है? मैं सिर्फ 25 वर्ष की हूं जिसने कुछ भी गलत नहीं किया है तथा ये लोग मुझे अपराधी बना रहे हैं। वे मेरे ऑउटफिट के बारे में शिकायत कर रहे हैं मगर उन लोगों से कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं जो मुझे जान से मारने और रेप की धमकी देते रहे हैं। इन लोगों को मेरे कपड़ों से कोई परेशानी नहीं है, ये तो यहां केवल मेरे नाम का उपयोग कर कुछ अटेंशन पाने के लिए हैं।

कियारा-सिद्धार्थ की शादी की ख़बरों के बीच ये एक्ट्रेस ने लेने जा रही है सात फेरें, खुद बताई तारीख

गिरफ्तार हुई राखी सावंत, जानिए क्यों?

उर्फी जावेद की जान पर मंडराया खतरा, चित्रा वाघ के बाद करणी सेना ने दी मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -