अस्पताल में भर्ती हुई राखी सावंत, वीडियो देख घबराए फैंस
अस्पताल में भर्ती हुई राखी सावंत, वीडियो देख घबराए फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। राखी ने जो वीडियो साझा किया है, उसे उन्होंने हॉस्पिटल में रिकॉर्ड करी है। दरअसल राखी कोई सर्जरी करवा रही हैं, ऐसे में सर्जरी से पहले अपने मूड को खुश रखने के लिए उन्होंने डांस किया। राखी के संग वीडियो में बॉयफ्रेंड आदिल खान भी नजर आ रहे हैं। 

वीडियो को साझा करते हुए राखी ने ये भी बताया है कि हालात चाहे कोई भी क्यों ना हो, वो डांस किए बिना नहीं रह सकती हैं। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि राखी के हाथ में कैनेला लगा है। राखी ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वो लाइगर के सॉन्ग आफत पर शानदार मूव्स दिखाती हुई दिखाई दे रही हैं।

राखी ने वीडियो को साझा करते हुए उसे राखी ने प्री सर्जरी डांस बताया है। आरम्भ में तो वीडियो में राखी को अकेले डांस करते हुए देखा जा सकता है, उसके पश्चात् वो अपने बॉयफ्रेंड संग डांस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो को साझा करते हुए राखी सावंत ने बेहतरीन कैप्शन लिखा। राखी ने लिखा किसी भी हालत में उन्हें डांस नहीं छोड़ती  है, प्री सर्जरी डांस। राखी ने जैसे ही इस वीडियो को साझा किया प्रशंसकों से लेकर स्टार्स तक कॉमेंट की बरसात कर दी। कई लोगों ने ये भी जानने का प्रयास किया है कि आखिर राखी सावंत किस चीज की सर्जरी करवा रही हैं। वही राखी का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

'इमली' के फैंस को बड़ा झटका, अब लीड एक्ट्रेस हुई शो से बाहर

'आप मेरे साथ फिजिकल होंगीं...', सरेआम शख्स ने इस एक्ट्रेस के सामने रख डाली ऐसी डिमांड

बिग बॉस 16 में नजर आएंगी ये अदाकारा, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -