बिग बॉस 16 में नजर आएंगी ये अदाकारा, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप
बिग बॉस 16 में नजर आएंगी ये अदाकारा, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को लेकर कई खबरें और रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इस बार शो में कौन से स्टार्स एवं सेलेब्रिटीज भाग लेने वाले हैं। जहां कुछ स्टार्स का नाम कन्फर्म हो गया है वहीं कुछ को लेकर अभी भी कन्फर्मेशन की प्रतीक्षा की जा रही है। कुछ समय पहले ये खबरें आई थीं कि सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद भी इस बार बिग बॉस में दिखाई दे सकती हैं।

वही इस बात पर वैसे तो कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है किन्तु कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनका यह कहना है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) को बिग बॉस के नए सीजन, बिग बॉस 16 के लिए अप्रोच किया गया है तथा फिलहाल उन्होंने अनुमति नहीं दी है। आपको बता दें कि उर्फी ने इस बारे में अपनी तरफ से कुछ नहीं बोला है। 

बता दे कि उर्फी की पहचान उनके बोल्ड एवं अतरंगी फैशन सेंस से है। कभी सेफ्टी पिन तो कभी प्लास्टिक की पन्नी, उर्फी अतरंगी सामानों को मिलाकर बेहद बोल्ड ऑउटफिट तैयार कर लेती हैं तथा कैमरे के सामने आकर सभी को हैरान कर देती हैं। हाल ही में उर्फी ने सेमी-न्यूड फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने अपनी ब्रेस्ट पर चांदी का वर्क लगा लिया था तथा बाकी ऑउटफिट नहीं पहने हुए थे। उर्फी की ये ड्रेस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

Video: लिफ्ट में फंस गया युवक, बाहर निकलते ही निर्दोष गार्ड को एक के बाद एक जड़े थप्पड़

प्रेग्नेंट है ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद शेयर किया VIDEO

पाक के हारने के बाद नकुल ने दी पाकिस्तानी टीम को खास नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -