'इमली' के फैंस को बड़ा झटका, अब लीड एक्ट्रेस हुई शो से बाहर
'इमली' के फैंस को बड़ा झटका, अब लीड एक्ट्रेस हुई शो से बाहर
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'इमली' (Imlie) को दर्शकों ने जमकर पसंद किया है। इस सीरियल ने हमेशा टीआरपी लिस्ट में अपना स्थान बनाया है किन्तु गुजरते वक़्त के साथ इस शो की लोकप्रियता में काफी कमी आई है। जिसके लिए निर्माताओं ने कई प्रकार के परिवर्तन भी किए तथा अब एक निर्माता एक ऐसा परिवर्तन करने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी। उन्होंने शो की लीड अभिनेत्री को ही शो से बाहर कर दिया। इस बात की पुष्टि करते हुए हाल ही में फहमान खान (Fahmaan Khan) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो अब शो में नहीं नजर आने वाले हैं।

हाल ही में रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सीरियल 'इमली' (Imlie) से फहमान खान बाहर होने वाली है। अब दावा किया जा रहा है कि फहमान खान के बाद सुंबुल तौकीर खान को भी सीरियल इमली से बाहर कर दिया गया है। फहमान खान एवं सुंबुल तौकीर खान ने एक वीडियो साझा करके इस बात की खबर दी है।

वीडियो में फहमान खान एवं सुंबुल तौकीर ने कहा है कि 'सोशल मीडिया पर शो को लेकर कई प्रकार की खबरें आ रही हैं। हम अभी तक चुप थे मगर प्रशंसकों को यह बात बताना आवश्यक हो गया है कि मीडिया में चल रही खबरें सच है। शो में जनरेशन लीप आने वाला है। आर्यन एवं इमली हमारा ये सफर बहुत खूबसूरत रहा है। यह शो हम दोनों के लिए बेहद खास रहा है। कहते है ना कि बदलाव दुनिया का नियम है। हर एक बढ़िया चीज एक समय पर खत्म हो जाती है। कोई दुख की बात नहीं है। दोनों का ये वीडियो देख उनके फैंस बेहद दुखी हो गए है। 

बिग बॉस 16 में नजर आएंगी ये अदाकारा, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप

प्रेग्नेंट है ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद शेयर किया VIDEO

पाक के हारने के बाद नकुल ने दी पाकिस्तानी टीम को खास नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -