'आप मेरे साथ फिजिकल होंगीं...', सरेआम शख्स ने इस एक्ट्रेस के सामने रख डाली ऐसी डिमांड
'आप मेरे साथ फिजिकल होंगीं...', सरेआम शख्स ने इस एक्ट्रेस के सामने रख डाली ऐसी डिमांड
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा लोगों के बीच ख़बरों का विषय रहती हैं। विशेष बात है कि उर्फी का हर ऑउटफिट उनके पहले वाले ड्रेस से इतना अधिक बोल्ड और रिवीलिंग होता है जिसे देखकर हर बार उनके प्रशंसक हैरान हो जाते हैं। इस बीच उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन रखा। इस सेशन में उर्फी जावेद से कुछ लोगों ने ऐसे प्रश्न पूछे कि जिसे पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे। विशेष बात बात है कि बेबाक और हद से अधिक बोल्ड उर्फी ने भी हर प्रश्न का ऐसा पलट कर जवाब दिया कि अब उसके चर्चे हो रहे हैं।

वही इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने प्रशंसकों से बातचीत करने के लिए इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन रखा। विशेष बात है कि उर्फी ने ये सेशन तब रखा जब वो अपनी कार में बैठकर कहीं जा रही थीं। इस सेशन के चलते उर्फी से कुछ यूजर्स ने तो ऐसे प्रश्न पूछे कि उसे यहां पर लिखा भी नहीं जा सकता।

एक शख्स ने उर्फी जावेद से पूछा कि पानी पिए बिना मैं अपनी स्किन को कैसे ग्लोइंग बना सकती हूं? इस प्रश्न का उत्तर देते हुए उर्फी जावेद ने कहा- 'आप किसी टॉक्सिक लड़के को डेट करो। जितना टॉक्सिक लड़का होगा उतना अधिक आप रोएंगे। इस प्रकार से आपकी स्किन ग्लोइंग हो जाएगी।' एक और शख्स ने उर्फी जावेद से पूछा कि 'आप मेरे साथ फिजिकल होंगीं। इसका उत्तर देते हुए उर्फी जावेद ने कहा- 'ये कोई अचार नहीं है जो तुम्हारी मम्मी धूप में सुखाती हैं। जाओ जाकर सेक्स एवं रिप्रोडक्शन के बारे में पढ़ो।'  

Video: लिफ्ट में फंस गया युवक, बाहर निकलते ही निर्दोष गार्ड को एक के बाद एक जड़े थप्पड़

प्रेग्नेंट है ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद शेयर किया VIDEO

पाक के हारने के बाद नकुल ने दी पाकिस्तानी टीम को खास नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -