इस एक्ट्रेस का टॉपलेस वीडियो हो गया लीक, लोगों ने किए अश्लील कमैंट्स
इस एक्ट्रेस का टॉपलेस वीडियो हो गया लीक, लोगों ने किए अश्लील कमैंट्स
Share:

इन दिनों तो अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. इस वेब सीरीज में कई सारे बोल्ड और न्यूड सीन दिए गए है. हाल ही में इस वेब सीरीज का एक बोल्ड सीन लीक हो गया था जो एडल्ट साइट्स के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. इस सीन में अभिनेत्री राजश्री देशपांडेय नजर आ रहीं हैं. राजश्री ने इस सीन में अपना ब्लाउज तक उतार दिया था. इस बोल्ड सीन के वायरल होने के बाद अब राजश्री को सोशल मीडिया पर लोग अश्लील कमैंट्स कर रहे हैं और मैसेज भी भेज रहे हैं. हैरानी वाली बात तो ये है कि राजश्री को तो अब लोग पोर्न स्टार तक कह रहे हैं. राजश्री इन सभी मैसेज से काफी ज्यादा परेशान भी हो गईं हैं.

इस बोल्ड सीन के बारे में बात करते हुए राजश्री ने कहा था कि, 'उनके लिए सीन में ब्लाउज उतारना बड़ी बात थी और उन्होंने ऐसा कर भी दिखाया.' वैसे राजश्री पहले भी कई बार बोल्ड सीन कर चुकी हैं. इससे पहले वो फिल्म फिल्म 'एंग्री इंडियन गॉडेसे' और 'एस दुर्गा' में बोल्ड सीन देकर सुर्ख़ियों में आईं थीं. उनकी फिल्म 'एस दुर्गा' तो बोल्ड सीन के कारण विवादों के घेरे में भी थी. जब राजश्री ने इस वेब सीरीज के लिए ऑडिशन पास कर लिया था तो इसके बाद उन्हें कहा गया था कि, उन्हें इस वेब सीरीज में लव सीन्स और टॉपलेस सीन भी देने होंगे.

इतना ही नहीं जब उनकी कास्टिंग हो रही थी उस दौरान शो मेकर्स ने राजश्री से कहा था कि, अगर उनसे ऐसे सीन नहीं होंगे तो वो अभी भी इंकार कर सकती हैं. लेकिन राजश्री ने ये ऑफर मान लिया था क्योकि उन्हें ऐसे सीन करने में कोई परेशानी नहीं थी. उन्हें पता था कि ये सब सिर्फ पर्दे के लिए हैं असली नहीं है. राजश्री ने बताया कि उनके लिए अच्छी बात ये थी कि उन्होंने इस वेब सीरीज में जितने भी बोल्ड सीन दिए है वो सभी एक टेक में ही पास हो गए थे.

इस एक्ट्रेस ने सरेआम उतार दिया ब्लॉउस और कहा- मैंने कर दिखाया...

कांग्रेस के बाद अब केंद्र की नजरों में खटकी 'सेक्रेड गेम्स'

Sacred Games में 7 बार शूट किया यह न्यूड सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -