Sacred Games में 7 बार शूट किया यह आपत्तिजनक  सीन
Sacred Games में 7 बार शूट किया यह आपत्तिजनक सीन
Share:

इन दिनों वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का एक सीन काफी तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है. कुछ समय से लगातार ही सेक्रेड गेम्स अपने डायलॉग्स और सीन्स की वजह से विवादों में घिरी हुई है. इस वेब सीरीज का एक न्यूड सीन भी इस समय काफी सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. यह न्यूड सीन राधिका आप्टे ने नहीं बल्कि ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहीं कुब्रा सैत ने किया है.

कुब्रा सैत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ऑडिशन के दौरान ही न्यूड सीन के बारे में बता दिया गया था और उस न्यूड सीन को बहुत ही खूबसूरती के साथ शूट किया गया. सीन को शूट करने में काफी समय लगा और वह एक बार में नहीं बल्कि 7 बार में शूट हुआ. हर बार सीन शूट करने के बाद अनुराग कुब्रा के पास जाते थे और उन्हें कहते थे 'सॉरी लेकिन हमे सीन को एक बार फिर से करना होगा'. यह सीन कुब्रा के लिए बिलकुल आसान नहीं था और बार-बार करना उन्हें काफी बुरा लगा लेकिन उन्हें डिमांड के अनुसार करना पड़ा.

सीन के शूट के वक्त कई बार अनुराग ने उन्हें यह भी कहा कि मुझसे नफरत मत करना. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज की कहानी 80 के दशक की है जो एक सरदार सरताज सिंह (सैफ सली खान) के आस-पास घूमती है. सरताज एक पुलिस अफसर है जो अपराधियों से लड़ता है और गरीबों की मदद करता है. इस वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आ रहे हैं जो एक अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका निभा रहे हैं.

'सेक्रेड गेम्स' में किरदार को लेकर बोले सैफ अली खान

कांग्रेस की आंखों में खटक रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -