इस एक्ट्रेस ने सरेआम उतार दिया ब्लॉउस और कहा- मैंने कर दिखाया...
इस एक्ट्रेस ने सरेआम उतार दिया ब्लॉउस और कहा- मैंने कर दिखाया...
Share:

इन दिनों तो नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. ये नेटफ्लिक्स की पहली भारतीय वेब सीरीज है जो हिंदी भाषा में प्रसारित हो रही है. इस वेब सीरीज में अभिनेत्री राजश्री देशपांडे ने बहुत ही बोल्ड सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी है. राजश्री ने तो इस वेब सीरीज में कुछ ऐसे सीन भी दें दिए है जिसे देखकर दर्शक भी असहज हो गए थे लेकिन राजश्री का उनके ऐसे बोल्ड सीन के बारे में कहना है कि, वो ऐसे सीन करते वक्त सहज थीं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान राजश्री ने कहा कि, उन्हें ऐसे सीन करते समय पूरी फ्रीडम मिली थी और किसी ने भी रोक-टोक नहीं की थी.

जब मीडिया ने राजश्री से पूछा कि क्या उन्हें ऐसे सीन करने में असहज महसूस नहीं हुआ? तो इसके जवाब में राजश्री ने कहा कि, "नहीं बिलकुल भी नहीं... वहां कोई वास्तविक सेक्स नहीं हो रहा था. इस सीन में कैमरा चीटिंग भी की गई थी. इस वेब सीरीज में भी कई लव मेकिंग सीन्स है और आज का समय वास्तविक सिनेमा का दौर है तो ऐसे में मेरा ब्लाउज़ खोलना एक बड़ी बात थी और वो मैंने कर भी दिखाया.'

इस दौरान राजश्री थोड़ी दुखी भी नजर आई. उनका कहना था कि, उनका ये सीन सोशल मीडिया पर इस तरह से फ़ैल जाएगा और कॉलेजों में उन्हें हॉट एक्ट्रेस विद मंगलसूत्र कहकर भी पुकारा जाएगा ये उन्हें उम्मींद नहीं थी. राजश्री अपने इस सीन को पोर्न साइट्स पर देखकर भी दुखी हैं. उनका कहना है कि वो सिर्फ उसे इग्नोर कर सकती है और इसके सिवा कुछ नहीं.

ट्रांसजेंडर ने व्हिस्की पीकर शूट किया ऐसा सीन

कांग्रेस के बाद अब केंद्र की नजरों में खटकी 'सेक्रेड गेम्स'

Sacred Games में 7 बार शूट किया यह न्यूड सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -