श्वेता तिवारी के पति ने सेट पर नशे में की मारपीट और लड़कियों के साथ छेड़छाड़
श्वेता तिवारी के पति ने सेट पर नशे में की मारपीट और लड़कियों के साथ छेड़छाड़
Share:

इंडस्ट्री की संस्कारी बहुओं में से एक श्वेता तिवारी अक्सर ही अपनी शादी की खबरों के कारण चर्चा का विषय बनी होती है. कुछ दिन पहले ही श्वेता तिवारी और उनके दूसरे हसबैंड अभिनव कोहली के रिश्तो में दरार को लेकर खबरे सुनने में आ रही थी. लेकिन बाद में श्वेता और अभिनव ने इन सभी ख़बरों को अफवाह बताया था. हाल ही में श्वेता तिवारी अपने पति के कारण चर्चाओं में आ गई है. इस बार श्वेता अभिनव नहीं बल्कि अपने पहले पति के कारण चर्चा का विषय बनी है.

हम बात कर रहे है श्वेता के पहले पति राजा चौधरी के बारे में जो एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गए है. दरअसल कानपूर के बिठूर में राजा की एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी इस दौरान राजा ने यहाँ खूब हंगामे किये. ऐसा सुनने में आया है कि राजा चौधरी शराब पीकर सेट पर पहुंचे थे जहाँ उन्होंने फिल्म की यूनिट के साथ खूब गाली-गलौज की. हैरानी वाली बात तो ये है कि राजा ने शराब पीकर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ भी की.

शराब के नशे में राजा ने कैमरामैन राजू पर कांच का गिलास फेंककर भी मारा जिससे राजू के सिर पर चोट आई है. इसके बाद फिल्म की यूनिट मिलकर राजा की कम्प्लेन दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गए. हैरानी वाली बात तो ये है कि राजा को जब मेडिकल जाँच के लिए अस्पताल ले जाया गया तो उन्होंने वहां डॉक्टर और मीडिया से भी गालीगलौच की. आपको बता दें राजा ने श्वेता के साथ भी कई बार मारपीट की है जिसके बाद साल 2007 में श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था.

'ये है मोहब्बतें' के इस एक्टर की हुई नाक की सर्जरी, अब हो गए और भी स्मार्ट

जन्म से पहले ही भारती को मारना चाहती थी उनकी माँ

तारक मेहता.. का बाघा निकला बड़ा चोर, सपाट किया दुकान का सारा सामान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -